Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Bandar ka Video: बंदर को नहीं मिली फुल इज्जत तो किया आदमी के साथ ऐसा कांड! वीडियो देखने के बाद आप हो जाएंगे सावधान

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सम्मान न मिलने पर एक बंदर भड़क जाता है। जमीन पर बिस्किट के टुकड़े को रख देत है, जिसे देखकर बंदर को बुरा लगता है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 15, 2023 19:30 IST
man feeds biscuits to the monkey viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आदमी बंदर को बिस्कुट खिलाता है।

हर इंसान चाहता है कि लोग उससे सम्मान और प्यार से बात करें। अगर आप किसी से सम्मान से बात नहीं करते हैं तो वह आपसे नाराज हो जाता है। अब जाहिर सी बात है कि हर किसी को अपनी इज्जत से प्यार है और वो हमेशा दूसरों से इज्जत की उम्मीद रखता है। इसमें जानवर भी पीछे नहीं हैं। जानवरों को भी सम्मान की जरूरत होती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सम्मान न मिलने पर एक बंदर भड़क जाता है।

आदमी पर भड़क जाता है बंदर 

इस वीडियो में एक शख्स और एक बंदर नजर आ रहा है। वह बंदर को बिस्किट खिला रहा होता है। वह बारी-बारी से बिस्कुट देता है। और बंदर भी बड़े आराम से खा रहा होता है। लेकिन कुछ देर बाद सारा नजारा उल्टा हो जाता है। आदमी बड़े प्यार से बंदर के हाथ में बिस्किट दे देता है, लेकिन जैसे ही बिस्कुट खत्म होता है, जमीन पर बिस्किट के टुकड़े को रख देत है, जिसे देखकर बंदर को बुरा लगता है। बंदर तुंरत हमला कर देता है। वीडियो से लगता है कि बंदर भी इज्जत से बिस्किट चाहता है। 

क्या बंदर से किस का उम्मीद था? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कृपया थोड़ा और इज्जत दें। वीडियो पर 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बंदर को फूल और इज्जत चाहिए। आपने क्या बंदर से किस की उम्मीद रखी थी। वहीं एक यूजर ने लिखा कि जानवरों को खाना मत दो, इंसान की सेफ्टी के लिए ठीक रहेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement