युवक का हेलमेट देख पुलिस अधिकारी ने कही मजेदार बात, आगे दी ऐसी नसीहत कि युवक नहीं कर पाएगा ऐसा काम

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को जागरूक रहने की अपील भी करते हैं। ऐसे ही एक पुलिस अधिकारी हैं भगवत प्रसाद पांडेय। वह वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक करते हैं। उनके वीडियो में एक संदेश भी होता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 24, 2023 11:09 IST
Helmet viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BHAGWAT__PANDEY Helmet viral video

आईएएस(IAS), आईपीएस(IPS) और पुलिस अधिकारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। सोशल मीडिया पर आपने देखा होगा कि अधिकारी वीडियो, फोटो और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। कुछ अधिकारियों ने तो सोशल मीडिया को जागरुकता का घर भी बना लिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को जागरूक रहने की अपील भी करते हैं। ऐसे ही एक पुलिस अधिकारी हैं भगवत प्रसाद पांडेय। वह वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक करते हैं। उनके वीडियो में एक संदेश भी होता है।

कहां से लाए हो अनमोल रत्न 

आप इस वीडियो को ही देख लीजिए। पुलिस अधिकारी ने युवक के हेलमेट पर चुटकी ली है। आप वीडियो में सुन सकते हैं कि अधिकारी कहते हैं कि यह अनमोल रत्न कहां से लाए हो? युवक का कहता है कि वह इसे घर से लाया है। तभी अधिकारी जवाब देते हैं कि ऐसा लग रहा है कि इसे खदान से खुदाई कर निकाला गया है। अधिकारी युवक से नया हेलमेट लेने की अपील करते हैं। वहीं वीडियो आप देख सकते हैं कि अधिकारी कहते हैं कि आज छोड़ रहा हूं लेकिन आगे नहीं। आप इस वीडियो को पूरा देखेंगे तो पूरा मामला समझ में आ जाएगा।

जल्दी कर देता प्रमोशन 
इस वीडियो को भगवत प्रसाद पांडेय ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कहां से लाए हो ये अनमोल रतन। वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद यूजर्स के फनी रिप्लाई भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं मुख्यमंत्री होता तो आपको प्रमोशन जल्दी कर देता। वहीं एक यूजर ने लिखा कि सलाम सर, एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। आप जैसे क्यों नहीं हो जाते हैं सभी पुलिसवाले। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन