Friday, May 17, 2024
Advertisement

इस फोटो में किस भगवान की तस्वीर दिख रही है? दर्शन हो जाएं तो जवाब जल्दी बताए

इस फोटो को हल करने के लिए दिमाग को पूरा नचाना होगा। अगर आप दिमाग एकदम शार्प है तो आप एक मिनट में बता सकते हैं कि इस फोटो में किस भगवान की फोटो छिपी हुई है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 28, 2023 6:40 IST
Which God's picture is there in this photo?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इस फोटो में किस भगवान की तस्वीर है।

सोशल मीडिया के जमाने में कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता। कुछ फोटोज तो इतनी वायरल होती हैं कि उन्हें देखने के बाद दिमाग घूम जाता है। ऐसी ही एक फोटो वायरल हो रही है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस फोटो में एक ऐसा ही अनसुलझा राज सुलझाना है, जिसे अब तक बहुत कम लोग ही सुलझा पाए हैं। फोटो में किस देवता की छवि है, ये कोई नहीं बता पा रहा है। 

आखिर इस फोटो में कौन भगवान हैं? 

इस फोटो को हल करने के लिए दिमाग को पूरा नचाना होगा। अगर आप दिमाग एकदम शार्प है तो आप एक मिनट में बता सकते हैं कि इस फोटो में किस भगवान की फोटो छिपी हुई है। अगर आप इसे हल नहीं कर पा रहे हैं तो आप अपने दोस्तों को चुनौती दे सकते हैं। इससे उनका आईक्यू लेवल भी पता चलेगा।

क्या आपने हार मान ली है?
अगर आपने हार मान ली है तो हम आपको बताएंगे फोटो में कौन देवता हैं। देखिए, सबसे पहले आपको फोटो को ध्यान से देखना है और अपने दिमाग को थोड़ा एक्टिव करना है। इसके बाद आप फोटो को आसानी से हल कर लेंगे। यदि आपने जीवन में कभी रीजनिंग बनाया है, तो उसे याद करिए। इसके बाद इस फोटो में किस देवता की तस्वीर छिपी हुई तुरंत पता चल जाएगा। अगर आपने हार मान ली है तो हमारी बारी है आपको बताने की। इस फोटो में महादेव भोलेनाथ दर्शन दे रहे हैं। हमने आपके लिए एक फोटो भी शेयर की है। इसे आपको साफ पता चल जाएगा कि कौन देवता हैं। अगर आपको कोई और देवता लग रहे हैं तो आप बता सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement