Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

शेरों के परिवार में हुई कलह तो भैंसे की बच गई जान, कहानी ऐसी कि जानकर हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भैंसे के लिए खुशी महसूस होगी क्योंकि शेर के कब्जे से भैंसा बच जाता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 23, 2023 16:48 IST
lion and buffalo fight viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शेर और भैंसे की लड़ाई

जंगल का राजा शेर होता है। ऐसे में जंगल के राजा से लड़ने से पहले कोई दस बार सोचता है। लेकिन क्या होगा जब शेर आपस में लड़ने लगेंगे? इसका उदाहरण सीधा-सादा है, जंगल के दूसरे जानवरों की मौज-मस्ती हो जाएगीा। जैसे इस भैंस की जान बच गई। आप सोच रहे होंगे कि शेर भैंसे को छोड़कर क्यों जाएगा। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी कहानी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भैंसे के लिए खुशी महसूस होगी क्योंकि शेर के कब्जे से भैंसा बच जाता है।

भैंसा धीरे से निकल जाता है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पांच शेर नजर आ रहे हैं। पांच शेर एक भैंसे को दबा कर जमीन पर गिरा देते हैं। जैसे ही शेर भैंसे को अपना शिकार बनाने ही वाले होते हैं कि एक शेर दूसरे शेर से लड़ने लगता है। वीडियो देखकर लगता है कि दोनों के बीच जरूर कुछ हुआ होगा। इसके बाद दूसरे शेर भी आपस में लड़ने लगते हैं। इसमें सबसे हैरानी की बात ये है कि भैंसे को छोड़कर सभी एक दूसरे पर हमला कर देते हैं। जबकि भैंसा धीरे-धीरे उठकर चलने लगता है। शेर की आपसी लड़ाई का फायदा भैंसा को मिल जाता है। वह अपनी जान बचाकर वहां से निकल जाता है।

मरने का वक्त नहीं आया है
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को एक करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं 8 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि घर की लड़ाई से भैंसे की जान बच गई है। एक यूजर ने लिखा कि भगवान ने भैंसे की अभी मौत नहीं लिखी है इसलिए आज उसकी जान नहीं गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement