Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अंग्रेजी-हिंदी नहीं, फर्राटेदार संस्कृत बोलता है ये कैब ड्राइवर; देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक कैब ड्राइवर दिखाई दे रहा है जो फर्राटेदार संस्कृत बोल रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 11, 2022 22:10 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

आपने अकसर लोगों को फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए देखा होगा। आजकल तो आसानी ऐसे लोग मिल जाते हैं जिनकी अंग्रेजी बेहद ही अच्छी होती है। लेकिन आपने सोचा है कि आज के समय में जब संस्कृत विलुप्त होती जा रही है तो ऐसे में कोई आदमी फर्राटेदार संस्कृत बोलते हुए दिखाई दे तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? हमें लगता है कि आप सुनकर चकित हो जाएंगे। आज के इस जमाने जहां अंग्रेजी को सबसे अधिक महत्व दी जा रही और कोई व्यक्ति फर्राटेदार संस्कृत बोल रहा है। ये काफी गर्व की बात है। 

कहां की है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक कैब ड्राइवर दिखाई दे रहा है जो फर्राटेदार संस्कृत बोल रहा है। आप पूरी वीडियो देखेंगे तो इसमें दोनों व्यक्ति आपस में संस्कृत भाषा में बात कर रहे हैं। इस वीडियो लोग काफी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो दिल्ली के इंडिया गेट का बताया जा रहा है। 

कौन हैं ये शख्स
वीडियो में दिखाई दे रहे हैं शख्स का नाम अशोक है जो दिल्ली में ही रहते हैं। वो वर्तमान में पेशे कैब ड्राइवर का काम करते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अशोक की काफी तारीफ कर रहे हैं। आपको याद होगा कि इसी साल एक और वीडियो पर खुब वायरल हुआ था जिसमें एक परिवार क्रिकेट खेलते हुए संस्कृत में कॉमेंटरी कर रहा था। उस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खुब शेयर किया गया था। 

किसने किया था वायरल 
इस वीडियो को @chidsamskritam के हैंडल से अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 49 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। इसके 2215 लोगों ने रीट्विट किया है। वहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक्स किया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement