Sunday, May 19, 2024
Advertisement

शादी में पहुंच प्रेमी ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, फिर लड़की ने भरी महफिल में किया ऐसा काम; आप भी हो जाएंगे हैरान

वीडियो में एक प्रेमी की कहानी देख आप हैरान रह जाएंगे। वह लड़की की शादी के दिन अपने दिल की बात कह देता है। लेकिन इसके बाद जो होता है वो काफी हैरान करने वाला है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 15, 2023 16:23 IST
viral lover funny video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM काजल ने पहचानने से किया इनकार

दुनियाभर में कपल्स ने कल वैलेंटाइन डे बहुत ही खुशी के साथ मनाया। इन सबके बीच कई सिंगल लड़कों के वीडियो भी वायरल हुए, जिन्होंने अपने दर्द की कहानी बयां की। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका भी प्यार से भरोसा उठ जाएगा। वीडियो में एक प्रेमी की कहानी देख आप हैरान रह जाएंगे। वह लड़की की शादी के दिन अपने दिल की बात कह देता है। लेकिन इसके बाद जो होता है वो काफी हैरान करने वाला है। 

दूल्हे के सामने प्रेमी करता है प्यार का इजहार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कहता है कि काजल तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं। तुम्हें समाज की परवाह नहीं करनी है। आई लव यू काजल तुम बोलो तो सही। इसके बाद लड़का कहता है काजल कहो, क्या तुम मुझसे प्यार करती हो? लड़की भी पलटकर प्रेमी को जवाब देती है। लेकिन प्रेमी जवाब सुनकर पागल हो जाता है। लड़की कहती है कि मैं तुम्हें जानती तक नहीं। प्रेम की बात तो बहुत दूर की है। यह सुनकर प्रेमी चौंक जाता है।

काजल बेवफा निकली
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 3 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर 6 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा कि हम लड़के हैं, हमारे साथ ऐसा होता है। वहीं एक यूजर ने कहा, 'दूल्हा डिप्रेशन में है। अभी कुछ बोल नहीं सकता'।  एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि काजल बेवफा निकली। क्योंकि उसने बहुत ज्यादा ओवरएक्टिंग किया है। इस वीडियो पर कई यूजर्स के रिप्लाई आए हैं, जिनके जवाब आपको हंस-हंसकर लोटपोट कर देंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement