Friday, May 03, 2024
Advertisement

दादा के डांस से हिल गया पूरा सोशल मीडिया, देख लोगों ने कहा- 'एज इज जस्ट नंबर'

आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आपको भी मजा आएगा। ये वीडियो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है। वीडियो देखने के बाद आप कुछ न कुछ रिएक्शन जरूर देंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 14, 2023 13:12 IST
uncle did a great dance- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JUSTINGURGAON चाचा ने बेहतरीन डांस किया

सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं कि देखते ही देखते दिन बन जाते हैं। आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आपको भी मजा आएगा। ये वीडियो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है। वीडियो देखने के बाद आप कुछ न कुछ रिएक्शन जरूर देंगे। 

दादा ने कमाल का डांस किया

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति पंजाबी हिट गाने 'ढोल जगेरो दा' पर थिरकते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बैसाखी से कुछ दिन पहले गुड़गांव के एक मॉल में रिकॉर्ड किया गया था। उनके डांस के स्टाइल ने इंटरनेट पर सभी को प्रभावित किया। वीडियो को Just In Gurgaon नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसे 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

दादा के डांस पर लोगों ने दी अपनी रिएक्शन
वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान मोहन लाल दुआ के रूप में हुई है। उन्हें पंजाबी ट्रैक पर थिरकते देखा जा सकता है क्योंकि मॉल में मौजूद अन्य लोग भी इसमें शामिल हुए। अन्य लोग भी उनके लिए चीयर कर रहे थे। श्री दुआ ने बिल्कुल आनंद लिया और उनके हाव-भाव इसका सबूत हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों के रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आखिरकार पहचान मिल ही गई। वह दिल से डांस करते हैं और वह रोहतक हरियाणा का डॉक्टर है। एक यूजर ने लिखा कि जो लोग अपनी भावनाओं को बाधित नहीं करते हैं वे गरिमा और साहस के साथ उच्च नैतिकता के अधिक होते हैं इसलिए आप जो चाहते हैं वह बोलें। दादा ने काफी मस्त डांस किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement