Friday, May 17, 2024
Advertisement

दूल्हा और दुल्हन ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा- थोड़ी तो मर्यादा रखिए

वीडियो को देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ सकता है। एक न्यूलीवेड कपल ने शादी के बाद का वीडियो शेयर किया है। जो वायरल हो गया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 15, 2023 23:13 IST
first time after marriage viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शादी के बाद का पहला पल

आजकल देश में शादियों का माहौल चल रहा है। ऐसे में कई शादियों से जुड़े वीडियो सामने आ रहे हैं। इन सबके बीच कई ऐसे वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ सकता है। एक न्यूलीवेड कपल ने शादी के बाद का वीडियो शेयर किया है। जो वायरल हो गया है।

दोनों रोमांस करते हुए नजर आए

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। वहीं दुल्हन मोबाइल से वीडियो शूट कर रही है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं। दूल्हा अपनी पत्नी को किस करता है। दोनों के बीच प्यार का बेहतरीन बॉडिंग नजर आ रहा है। इस वीडियो पर कई यूजर्स भड़क गए हैं तो कुछ लोगों ने दूल्हा-दुल्हन की जमकर तारीफ भी की है। 

वीडियो पर भड़क गए यूजर्स 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। यूजर पेशे एक फूड ब्लॉगर हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि शादी के बाद घर पर हमारा पहला पल। वीडियो पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। वहीं 2.50 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यार कुछ भी शेयर करते हो सोशल मीडिया पर। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मर्यादा में रहो भाई। ऐसी वीडियो आपसे उम्मीद नहीं थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement