Thursday, May 16, 2024
Advertisement

लड़की ने किया ऐसा हॉट डांस कि सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, लोग बोले- ये कौन सा डांस है?

एक डांस क्रिएटर के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी इस क्रिएटर के फैन हो जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 15, 2023 17:09 IST
viral hot dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JIAH_BHARDWAJ दोनों जबरदस्त डांस किया।

आप अक्सर सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो देखते होंगे। कुछ वीडियो में तो डांस ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाते होंगे। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया के जमाने में डांस पर वीडियो बनाने वाले भी एक से बढ़कर वीडियो बना रहे हैं, जो वीडियो काफी वायरल होते हैं। एक डांस क्रिएटर के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप भी इस क्रिएटर के फैन हो जाएंगे। 

डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल 

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक युवक के साथ डांस कर रही हैं। वह एक डांस फॉर्म कर रही होती हैं। उन्होंने अपने धमाकेदार डांस से लोगों के दिलों को छू लिया। एक जगह डांस करते हुए दोनों काफी संतलुन में नजर आ रहे हैं। वे म्यूजिक की बीट पर बहुत अच्छा डांस कर रहे हैं। दोनों ने काफी ही बेहतरीन डांस की। वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां बैठे कई लोग इस डांस फॉर्म को देख रहे हैं।

ये कौन सा डांस है?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर जिया भारद्वाज (Jiah Bhardwaj) ने अपनी आईडी से शेयर किया है। इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये कौन सा डांस है ये भी बताना चाहिए था। हालांकि दीदी ने बहुत अच्छा डांस किया है। एक यूजर ने लिखा कि क्या डांस है। ऐसा डांस मुझे भी करना है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि क्या मैं इतनी पतली हो सकती है। वीडियो पर लोगों काफी रिएक्शन सामने आरहे हैं, उन कॉमेंट के पढ़ने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement