Monday, April 29, 2024
Advertisement

धोती-कुर्ता पहनकर खेला क्रिकेट मैच, सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों ने जीता लोगों का दिल, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में खिलाड़ियों को देखकर आप दंग रह जाएंगे। वहीं कमेंट्री करने वाला कमेंट्री बिल्कुल अलग तरीके से कर रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 17, 2023 17:57 IST
Viral video of cricket in dhoti-kurta- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA धोती-कुर्ता में क्रिकेट का वायरल वीडियो

क्रिकेट के दीवाने भारत के कोने-कोने में मिल जाएंगे। हमारे देश में क्रिकेट की ऐसी लत है कि बहुत कम ही लोग होंगे, जिन्होंने अपने जीवन में क्रिकेट नहीं खेला होगा। यहां के लोगों की रगों में क्रिकेट दौड़ता है। तभी तो सोशल मीडिया पर आज भी क्रिकेट प्रेमी छाए रहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम क्रिकेट की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में खिलाड़ियों को देखकर आप दंग रह जाएंगे। वहीं कमेंट्री करने वाला कमेंट्री बिल्कुल अलग तरीके से कर रहा है।

धोती-कुर्ता में क्रिकेट? 

इस क्रिकेट मैच का आयोजन उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में किया गया था। मैच में सभी खिलाड़ियों ने 'बटुक भेष' धोती कुर्ता पहनकर मैच खेला। इसमें सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि संस्कृत भाषा में कमेंट्री की जा रही थी। इस मैच का उद्घाटन जिले डीएम डॉक्टर चंद्र भूषण ने किया। इस कार्यक्रम में जिले के तमाम अधिकारी मौजूद रहे। मैच देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे। मैदान में खिलाड़ियों के साथ अंपायर भी धोती कुर्ते में खड़े थे। इसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खिलाड़ी बड़े आराम से मैदान में क्रिकेट खेल रहे हैं। खेल में धोती-कुर्ता पहनकर उन्होंने साबित कर दिया कि खेल में कपड़ा बाधा नहीं हो सकता।

मैच में किसकी जीत हुई?
आपको बता दें कि ये मैच जिले की टीम और जालौन जिले की टीम के बीच हुई। जहां हमीपुर ने जालौन को सात विकेट से हराकर मैच अपने नाम कर लिया। इस संबंध में जिलाधिकारी ने कहा कि हमीरपुर के राजकीय स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित इस अनोखे मैच में हमीरपुर और जालौन जिलों के दो संस्कृत महाविधालय के छात्रों के बीच हुआ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement