Monday, May 06, 2024
Advertisement

Hathi aur Sherni ka video: हाथी को देखकर छिप गई शेरनी, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे आप हैरान

इस वीडियो में देखें, जिसमें कुएं के पीछे छिपी शेरनी को हाथी डराकर भगा देता है। वीडियो को देखकर लग रहा होता है कि दोनों के बीच काफी टक्कर होने वाली है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 09, 2023 12:27 IST
elephant and lioness video viral - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/LATEST SIGHTINGS हाथी और शेरनी का वीडियो

आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं। कुछ वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं। इस वीडियो देखकर यकीन नहीं हो रहा, क्या सच में ऐसा हो सकता है? इस वीडियो में देखें, जिसमें कुएं के पीछे छिपी शेरनी को हाथी डराकर भगा देता है। वीडियो को देखकर लग रहा होता है कि दोनों के बीच काफी टक्कर होने वाली है, लेकिन यहां हाथी काफी मजे के मुड मे दिखाई देता है। 

हाथी ने ऐसा किया डर गई शेरनी

आप इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक शेरनी कुएं के पास जमीन पर लेटी नजर आ रही है। अचानक, उसने देखा कि एक हाथी कुएँ पर पानी पीने के लिए आ रहा है। तब तक काफी देर हो चुकी थी। शेरनी कुएं के पीछे दूबक जाती है। हाथी कुएं के पास आकर पानी पिता है तभी उसकी नजर शेरनी पर पड़ जाती है। हाथी अपनी प्यास बुझाने के बाद शेरनी को डराने की कोशिश करता है। इसमें सबसे हैरानी की बात है कि शेरनी हाथी से डर जाती है। हाथी शेरनी को को दौड़ा देता है इसके बाद शेरनी अपनी जान बचाकर भाग जाती है।  

यहां देखने हैरान कर देने वाला वीडियो
इस वीडियो को एक यूट्यब चैनल लेटेस्ट साइटिंग पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,  “एक हाथी आराम करने वाली शेरनी के पास पानी पीने आता है। जब शेरनी हाथी को देखती है तो उसके भागने में बहुत देर हो जाती है, इसलिए वह कुएँ के पीछे छिप जाती है। ऐसा लगता है कि सब ठीक चल रहा है, जब तक कि हाथी उसे नोटिस नहीं करता, डर जाता है और उस पर पानी छिड़कता है," इस वीडियो पर यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आए हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है। हमने ऐसा उदाहरण नहीं देखा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement