Friday, March 29, 2024
Advertisement

करण जौहर वोटिंग राइट्स के लिए कर रहे हैं जागरुक, लोगों को याद दिलाई ये बात

कुछ ही दिनों में देश के कई बड़े राज्यों में चुनाव है ऐसे में करण जौहर का ये संदेश काफी मायने रखता है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: January 25, 2022 13:09 IST
karan johar- India TV Hindi
Image Source : INSTA/KARANJOHAR karan johar

आज 25 जनवरी यानी राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए भारत की जनता को वोटिंग राइट्स के लिए जागरुक किया है। करण ने कू एप पर पोस्ट करके जनता से अपने मतदाता अधिकारों का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया है। 

karan johar msg

Image Source : SOCIAL MEDIA GRAB
karan johar msg

करण ने पोस्ट में  लिखा है - भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और मतदान हर मतदाता का अधिकार है. कल 25 जनवरी को ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस’ है और इस मौके पर मैं सभी को याद दिलाना चाहता हूं कि वोट देने के अपने अधिकारों का इस्तेमाल करना न भूलें।’ 

करण जौहर के इस प्रयास को काफी सराहा जा रहा है। करण की ये पोस्ट राष्ट्रीय मतदाता दिवस के साथ साथ इसलिए और खास हो जाती है क्योंकि कुछ ही दिनों बाद देश के कई बड़े राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। एक संतुलित सरकार के लिए जरूरी है कि हर मतदाता मतदान करें ताकि लोकतंत्र के मायने पूरे हो सकें।

करण की बात करें तो वो हमेशा ही सोशल मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं। उनके फिल्मी कमिटमेंट की बात करें तो फिलहाल वो कलर्स के रियलटडी शो हुनरबाज में बतौर जज नजर आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement