Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Kerala Bride Viral Video: अपनी शादी में दुल्हन ने बजाया 'ढोल', बाद में बेटी के साथ पापा ने भी बनाया माहौल; वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर केरल की एक शादी में दुल्हन का वीडियो छा गया। इस वीडियो में एक दुल्हन अपनी ही शादी में बड़े जोश और उत्साह के साथ 'ढोल' बजाती नजर आ रही है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: December 27, 2022 18:14 IST
अपनी शादी में ढोल बजाती हुई दुल्हन और साथ देते हुए उसके पापा- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB(TWITTER) अपनी शादी में ढोल बजाती हुई दुल्हन और साथ देते हुए उसके पापा

केरल में एक दुल्हन ढोल बजाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में ब्राइड अपनी ही शादी में बड़े जोश के साथ गजब का ढोल बजाते हुए(Bride Viral Video) नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि लाल साड़ी पहने और सजी-धजी दुल्हन के गले में ढोल लटकाए हुए है, जिसे वो पूरी मस्ती और उमंग के साथ बजा रही है। 

दुल्हा भी हुआ शामिल 

दुल्हन द्वारा बजाए जा रहे ढोल को केरल में चेंदा कहते हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि दुल्हन के ढोल बजाते समय कुछ देर बाद उसके पापा भी अपनी बेटी के साथ बड़े जोश के साथ चेंदा यानी ढोल को बजा रहे हैं। दुल्हन के पिता एक चेंदा चेंदा मास्टर हैं। युवती भी इस काम में प्रोफेशनल है। ऐसे में जब वह अपनी शादी में शिंकारी मेलम आर्टिस्ट के साथ चेंदा बजा रही थी, तो किसी ने उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर छा गया। कमाल की बात तो ये है कि इस सब में दूल्हे को शामित होता हुआ देखा जा सकता है। 

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

वायरल वीडियो के केप्शन में साफ लिखा हुआ है कि यह एक शादी का वीडियो है, जो गुरूवयूरव मंदिर में थी। यह वीडियो ट्विटर हैंडल @LHBCoach से पोस्ट किया गया था। इस वीडियो को कल यानी 26 दिसंबर को शेयर किया गया था। वीडियो शेयर होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग दुल्हन के इस अंदाज की काफी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि केरल की शादियों में चेंदा बजना बेहद आम बात है, लेकिन दुल्हन का ऐसा अंदाज बेहद कम ही देखने को मिलता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement