Friday, April 26, 2024
Advertisement

कृष्ण जन्माष्टमी पर 3 फीट के राधा कृष्ण का दिखा अद्भुत रूप! तस्वीरें देख आप भी कहेंगे वाह!

पूरे देश में 7 सितंबर को कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई है। इस मौके पर पूरे देश से बहुत सारे फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले, पर बिहार के एक जोड़े की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: September 08, 2023 18:31 IST
Krishna Janmashtami- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 3 फीट का जोड़ा बना राधा कृष्ण

पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी को लोग बड़े शानदार तरीके से मनाते हैं। इस दिन लोग अपने बच्चों को राधा-कृष्ण का स्वरूप देते हैं। जो देखने में काफी मनमोहक लगते हैं, पर सीतीमढ़ी में एक जोड़े ने राधा कृष्ण का स्वरूप लेकर लोगों को दिल जीत लिया है। ये जोड़े की हाइट महज 3 फीट है। जब इस जोड़े ने जन्माष्टमी पर राधा कृष्ण बने और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो ये देखते ही देखते वायरल हो गईं। लोग तस्वीरों को देख कर जोड़े के प्रति मोहित हो रहे हैं। साथ ही जोड़े की प्रंशसा करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि बीते दिन 7 सिंतबर को कृष्ण जन्माष्टमी थी, इस दिन लोगों ने भगवान कृष्ण का जन्मोत्सव मनाया।

3 फीट का जोड़ा बना राधा कृष्ण

बता दें कि सीतामढ़ी में बीते साल 3 फीट के दुल्हन और 3 फीट के ही दूल्हे की शादी हुई थी, जिसके बाद से ही लगातार ये जोड़ा चर्चा में है। इसी बीच कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर 3 फीट के इस जोड़े ने राधा कृष्ण बने, इसके बाद उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, कृष्ण बने युवक का नाम योगेन्द्र है और वो 3 फीट है। योगन्द्र सीतामढ़ी जिले के डुमरा प्रखंड के बड़ी बाजार का रहने वाला है, जबकि उसकी दुल्हन भी 3 फीट की है। जब इनकी शादी हुई थी तो पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ था। एक बार फिर से दोनों की जोरदार चर्चा हो रही है। जोड़े ने राधा कृष्ण बनकर इंटरनेट की जनता का मन मोह लिया है।

Krishna Janmashtami

Image Source : INDIA TV
वायरल हो रही तस्वीर

"रब ने बना दी जोड़ी"

वायरल तस्वीर में 3 फीट के योगेन्द्र व उसकी दुल्हन पूजा माखन कृष्ण और राधा के लिबास में दिख रहे हैं। साथ ही योगेंद्र ने बांसुरी पकड़ रखी है तो राधा बनी 3 फीट की पूजा माखन के मटके पास अपने पति के साथ बैठी हुई दिख रही है। बता दें कि जब इनकी शादी हुई थी, तो लोगों ने कहा था कि "रब ने बना दी जोड़ी"।  राधा कृष्ण बनकर दोनों ने एक बार फिर से सबको अपनी तरफ आकर्षित किया है और तेजी से लोग योगेंद्र और पूजा के तस्वीर को एक दूसरे के साथ साझा कर रहे हैं और पूरे जिले में इसकी चर्चा हो रही है।

(रिपोर्ट- सौरभ)

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने मनाई कृष्ण जन्माष्टमी, इस दौरान उन्होंने कह दी ये बड़ी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement