Friday, May 03, 2024
Advertisement

कार देखते ही भालू का दिल गया डोल, आगे हुआ कुछ ऐसा कि जानकर हो जाएंगे दंग

इस वीडियो में एक मर्सिडीज कार नजर आ रही है। वहीं वीडियो में दाहिनी ओर से एक भालू आता हुआ नजर आ रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 01, 2023 14:39 IST
video of mercedes and the bear- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PPREDATOR_WILDLIFEVIDS मर्सिडीज और भालू का वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे वीडियो देखने के बाद दिमाग सुन्न हो जाता है। कुछ वीडियो देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप हैरान ही रह जाएंगे। इस वीडियो में कुछ ऐसे आइडिया भी मिलेंगे जो भविष्य में कभी काम आएंगे। आइए फिर देखते हैं ये वायरल वीडियो। 

भालू को चिल्ला-चिल्ला कर भागा देते हैं

इस वीडियो में एक मर्सिडीज कार नजर आ रही है। वहीं वीडियो में दाहिनी ओर से एक भालू आता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भालू कार की तरफ बढ़ रहा है। कार के पास जाकर वह जो करता है वह अपने आप में हैरान करने वाला है। भालू कार का गेट खोलता है, ऐसा लगता है कि वह कार के अंदर बैठ जाएगा। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि पीछे से कई लोग चिल्लाने लगते हैं। लोगों को चिल्लाते देख भालू डर जाता है। भालू डर के मारे धीरे-धीरे जंगल की ओर भागने लगता है। वहीं, वीडियो में एक महिला काफी जोर-जोर से चिल्लाती हुई सुनाई दे रही है। इससे अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि क्या भालू चिल्लाने से भाग जाता है? यदि ऐसा है, तो यह उपयोगी है।

यूजर्स के रिएक्शन पागल कर देंगे 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि चिल्ला क्यों रहे हो? मैं बस कार के अंदर देख रहा हूं। एक यूजर ने लिखा कि कार के अलार्म की आवाज बहुत फनी है। एक यूजर ने लिखा कि भालू भी दोबारा कभी ऐसी हरकत नहीं करेगा। लोगों ने उसको बेइज्जत किया है। आपको बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के इतने मजेदार जवाब आ रहे हैं कि इसे पढ़कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement