Monday, May 06, 2024
Advertisement

सरेआम रोमांस करते नजर आए गोह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में जानवरों की हरकत देख आप दंग रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 02, 2023 12:38 IST
Goh caught romancing openly at iim park kolkata- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@_ZEROXINFINITY_ खुलेआम रोमांस करते पकड़े गए गोह

सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब होती है, पता नहीं इस दुनिया में आपको कब क्या देखने को मिल जाए। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाता है। एक बार के लिए विश्वास नहीं है, लेकिन जो हमारे सामने है उसे हम नकार नहीं सकते। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में जानवरों की हरकत देख आप दंग रह जाएंगे।

रोमांस करते पकड़े गए गोह  (Monitor lizard)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पार्क में दो मगरगोह (Monitor lizard) नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। वीडियो देखने से लग रहा है कि दोनों मगरगोह (Monitor lizard) रोमांस कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये कोलकाता के IIM पार्क का है। वीडियो देखने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि गोह क्या कर रहे हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। 

अक्सर सामने आते हैं वीडियो
वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आईआईएम कलकत्ता में ये बहुत आम है'। इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिप्लाई आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या चल रहा है? एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि हवा में प्यार है। इस वीडियो पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ रिएक्शन इतने फनी है कि आपको खुद जाकर पढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपको देखन को मिलता जरूर होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement