Saturday, May 18, 2024
Advertisement

मेट्रो में उतरे नेटफ्लिक्स के फेमस कैरेक्टर, मनी हाइस्ट का चोर और मंजुलिका साथ आए नजर, देखें वीडियो

मेट्रो में हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है। अब आप देखिए ये वीडियो। इस वीडियो में एक युवक लाल रंग के कपड़े और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहा है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 19, 2023 7:26 IST
famous character in metro- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM famous character in metro

आजकल दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में हमेशा मेट्रो सेंटर में होता है। एक बार फिर मेट्रो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो देखने वाला एक ही बात कह रहा है कि मेट्रो में हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा देखने को मिल ही जाता है। अब आप देखिए ये वीडियो। इस वीडियो में एक युवक लाल रंग के कपड़े और चेहरे पर मास्क लगाए नजर आ रहा है। अगर आपने मनी हाइस्ट वेब सीरीज देखा होगा तो आप इसे समझ गए होंगे।

मेट्रो के अंदर क्या हो रहा है? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रहा है। इस तरह के कपड़ों का इस्तेमाल स्पेनिश वेब सीरीज मनी हाइस्ट के अभिनेताओं ने किया था। यह सीरीज पूरी दुनिया में मशहूर हुई। इसी सीरीज की कॉस्ट्यूम पहनकर एक युवक मेट्रो में टहलता नजर आ रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के हाथ में एक बैग है। आगे चलकर वह कुछ देर बाद बैग को अपने हाथ से नीचे की ओर छोड़ देता है। इसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो इस युवक के अलावा मेट्रो की सीट पर मंजुलिका  के अवतार में एक महिला भी बैठी नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला अजीबोगरीब हरकत कर रही है। आप वीडियो को पूरा देखेंगे तो इसमें एक और वेब सीरीज का किरदार नजर आ रहा है। अगर आप इसे खोज पाए तो जवाब जरूर बताए। 

मंजुलिका  और मनी हाइस्ट के चोर मिल गए
इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो पर अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, इसे 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के जवाब भी चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि बर्लिन मरा नहीं है, दिल्ली आ गया है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये क्या कॉम्बिनेशन है? मंजुलिका  हाइस्ट की रखवाली कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement