Friday, May 03, 2024
Advertisement

इतनी छोटी लड़की से बुजुर्ग ने की शादी! अब सोशल मीडिया पर हो रहा है बवाल, लोग बोले- 'सब पैसे का खेल है'

आपने पहले भी कई प्रेम कहानियों से जुड़े वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 28, 2023 9:53 IST
marriage viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शादी वायरल वीडियो

प्यार करने की कोई उम्र और तय सीमा नहीं होती। प्यार किसी भी उम्र में हो जाता है। ऐसी ही एक लव स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस लव स्टोरी को देखने के बाद लगता है कि हां वाकई प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है। सोशल मीडिया पर आपने पहले भी कई प्रेम कहानियों से जुड़े वीडियो देखे होंगे, लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। आप पहले इस वीडियो के बारे में जान लीजिए, तब आपको पूरा मामला समझ में आएगा।

इतनी छोटी लड़की कैसे कर ली शादी?

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की और एक बुजुर्ग नजर आ रहे हैं। लड़की ने बुजुर्ग व्यक्ति के गले में फूलों की माला डालती है। इसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति भी लड़की के गले में फूलों की माला पहना देता है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच शादियां हो रही हैं। दोनों एक दूसरे को माला पहनाते हैं। इस वीडियो में इतनी कम उम्र की लड़की का इतने बूढ़े आदमी से शादी होते देख हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि आपको बता दें कि इंडिया टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हो सकता है कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड हो।

लड़की उम्र नहीं देखी क्या? 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं वीडियो को 36 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह सब पैसों का खेल है। एक यूजर ने लिखा कि इस उम्र में शादी करने के फायदे कोई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कम से कम जिस लड़की से वह शादी कर रहे हैं उसकी उम्र के बारे में पता होना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement