Sunday, May 12, 2024
Advertisement

OMG: 82 साल की दुल्हन और 36 की उम्र का दूल्हा, इश्क-धर्म परिवर्तन और शादी की ये है अनोखी दास्तान

OMG: 82 साल की दुल्हन का नाम आइरिस जोंस हैं और वह ब्रिटेन की रहने वाली हैं। उनका 27 साल पहले तलाक हो गया था, फिर साल 2019 में उनकी 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम से फेसबुक से दोस्ती हुई।

Rituraj Tripathi Written by: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 08, 2022 13:41 IST
82 year old bride and 36 year old groom - India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/IRIS.JONES.520 82 year old bride and 36 year old groom 

Highlights

  • आइरिस जोंस है 82 साल की दुल्हन का नाम
  • 36 साल के दूल्हे का नाम मोहम्मद इब्राहिम है
  • पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है 46 साल के इस ऐज गैप वाली शादी

OMG: शादी एक इंसान के जीवन का अहम हिस्सा होता है। लेकिन एक शादी ऐसी भी हुई है, जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। इस शादी में दुल्हन की उम्र 82 साल है और दूल्हे की उम्र 36 साल है। 46 साल के इस ऐज गैप वाली शादी को दुनियाभर में काफी सुर्खियां मिल रही हैं। 

82 साल की दुल्हन का नाम आइरिस जोंस है और वह ब्रिटेन की रहने वाली हैं। उनका 27 साल पहले तलाक हो गया था, फिर साल 2019 में उनकी 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम से फेसबुक से दोस्ती हुई। समय के साथ ये दोस्ती प्यार में बदल गई और साल 2020 में ऐज गैप को महत्व ना देते हुए इन दोनों ने शादी कर ली। 

दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को दुनिया के सामने अपनाया

इस शादी को 2 साल बीत चुके हैं और दोनों इस रिलेशन में बहुत खुश हैं। आइरिस ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी प्रेम कहानी को दुनिया के सामने शेयर किया है और कहा कि वे अपने पति से दूर नहीं रह पा रही हैं क्योंकि इब्राहिम बीते एक महीने से मिस्र में थे।

आइरिस ने शादी के लिए किया धर्म परिवर्तन

आइरिस जोंस ने जो फेसबुक पोस्ट शेयर किया है, उसमें वह और इब्राहिम एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं। आइरिस ने इस शादी के लिए अपना धर्म भी बदल दिया। वहीं इब्राहिम भी आइरिस को पाकर बहुत खुश हैं। आइरिस एक टीवी शो में इब्राहिम के साथ शारीरिक संबंधों पर भी बात कर चुकी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement