Thursday, May 16, 2024
Advertisement

OMG: ...जब हाथियों के झुंड ने हाईवे पर ट्रक रोकने के बाद की टैक्स की वसूली, VIDEO देखकर हैरान हुए लोग

OMG: हाथियों को गन्ना खाना बहुत पसंद होता है। ये बात तो हम सभी जानते हैं लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि कोई हाथियों का झुंड सड़क पर एक गन्ने से भरे ट्रक को रोक ले और फिर उसमें से गन्ने को खाने लगे और इस दौरान ड्राइवर भी रुका रहे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 22, 2022 10:22 IST
Elephant- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Elephant

Highlights

  • हाथियों के झुंड ने हाईवे पर ट्रक रोका
  • हाथियों के झुंड ने ट्रक को रोककर गन्ने खाए
  • ड्राइवर भी आराम से हाथियों को गन्ने खाते हुए देखता रहा

OMG: क्या आपने कभी हाथियों को रोड टैक्स वसूलते हुए देखा है? दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हाथियों का झुंड ट्रक को रोककर उसमें से गन्ने निकालकर खाते दिख रहे हैं और हैरानी की बात ये है कि ड्राइवर ट्रक को आगे की तरफ नहीं दौड़ा रहा, बल्कि शांति से हाथियों को गन्ने खाते देख रहा है। ये वीडियो कहां का है और कब का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इसे IFS अधिकारी प्रवीन कासवान ने ट्वीटर पर शेयर किया है। 

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शांत रोड पर गन्ने से भरा ट्रक खड़ा हुआ है और उसके पास खड़े हाथी गन्ने को खाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग ट्रक ड्राइवर की भी तारीफ कर रहे हैं कि उसने ट्रक को भगाया नहीं। इससे कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। 

IFS अधिकारी के वीडियो को पसंद कर रहे सोशल मीडिया यूजर्स

इस वीडियो को IFS अधिकारी प्रवीन कासवान ने 20 अक्टूबर को ट्विटर पर डाला था। तब से लेकर खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 414 लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 4500 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ट्विटर यूजर @loveforamit ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा ड्राइवर को कुछ इनाम देना चाहिए, वह अच्छे दिल का है। 

@MaheshSonney ने कहा कि ड्राइवर हाथियों की परमिशन के बाद वहां से हिल भी नहीं सकता था। @intacel ने कहा कि हाथी अपने हिस्से के बारे में बहुत विचारशील, विवेकपूर्ण और विनम्र दिखाई दे रहे हैं। @dehati_bauaa ने लिखा कि अगर इस अनुपात में टैक्स चुकाना पड़े तो कोई भी टैक्स चोरी नहीं करेगा। राम राज्य का सपना भी पूरा हो जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement