Friday, April 19, 2024
Advertisement

OMG: पुलिस अधिकारी के बैंक खाते में अचानक जमा हुए 10 करोड़ रुपए, रातों-रात बदल गई किस्मत

एक पुलिस अधिकारी की किस्मत रातों-रात बदल गई है। उसके बैंक अकाउंट में 10 करोड़ रुपए जमा हुए हैं। हालांकि उसे नहीं पता कि ये पैसा कहां से आया है। बैंक ने उसे जब इस बात की सूचना दी तो वह हैरान रह गया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 06, 2022 23:49 IST
Pakistan- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE पुलिस अधिकारी की बदल गई किस्मत

OMG: कहते हैं कि किस्मत कभी भी बदल सकती है और एक पुलिस अधिकारी के साथ ऐसा हुआ भी है। इस पुलिस अधिकारी के बैंक खाते में अचानक 10 करोड़ रुपए आ गए, जिसे देखकर वह हैरान रह गया और रातों-रात करोड़पति भी बन गया। ये मामला पाकिस्तान के कराची शहर के बहादुराबाद पुलिस थाने का है। पुलिस अधिकारी आमिर गोपांग ने बताया कि मैं अपने खाते में इतना पैसा देखकर हैरान रह गया क्योंकि इतना पैसा मेरे खाते में कभी नहीं आ सकता। 

उन्होंने बताया कि उनके बैंक ने उनसे संपर्क कर बताया कि खाते में 10 करोड़ रुपये ट्रांसफर हो गए हैं। बैंक ने उनके खाते पर रोक लगा दी थी और उनके एटीएम कार्ड को भी ‘ब्लॉक’ कर दिया था, क्योंकि वे मामले की जांच कर रहे थे। इसी तरह की घटनाओं में लरकाना और सुक्कुर में, अन्य पुलिस अधिकारियों को भी उनके बैंक खातों में बड़ी रकम मिली थी।

लरकाना में, तीन पुलिस अधिकारियों को पता चला कि उनमें से प्रत्येक के खाते में पांच करोड़ रुपये ट्रांसफर हुए थे। जबकि सुक्कुर में एक पुलिस अधिकारी के खाते में इतनी ही राशि आई थी। संपर्क करने पर लरकाना पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि तीनों पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी से इनकार किया है कि उनके खातों में बड़ी मात्रा में पैसा कैसे आया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement