Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मिल गए ऋषि सुनक के 'जुड़वा भाई', देखिए सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं तस्वीरें

जिम सर्भ ने एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा साझा किए गए कोलाज का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस कोलाज में आशीष नेहरा, जिम सर्भ और सच्चा बैरन कोहेन की तस्वीरें ऋषि सनक के हमशक्ल के रूप में थीं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: October 27, 2022 17:27 IST
ऋषि सुनक - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऋषि सुनक

दीपावली के दिन ब्रिटेन से जब खबर सामने आई कि ऋषि सुनक यूके के अगले पीएम होंगे। इसके बाद से ही भारत में खुशी की लहर दौड़ गई। हर कोई उन्हें अपने-अपने तरीके से बधाई देने में जुट गया। हिंदू समाज उन्हें सनातन धर्म का बढ़ावा देने वाला व्यक्ति के रूप में देखने लगा। इसमें पाकिस्तान भी आगे था, उसने भी सुनक से रिश्ता जोड़ लिया और पाकिस्तानी भी ऋषि को शुभकामनाएं देने लग गए। वही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ भी लग गई। सोशल मीडिया पर लोग आशीष नेहरा और अभिनेता  जिम सर्भ की भी फोटो शेयर करने लग गए। अब आप सोच रहें होंगे कि ऐसा क्यों? तो चलिए आपको बताते हैं। 

ऋषि से मिलती शक्ल 

जिम सर्भ ने एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा साझा किए गए कोलाज का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस कोलाज में आशीष नेहरा, जिम सर्भ और सच्चा बैरन कोहेन की तस्वीरें ऋषि सनक के हमशक्ल के रूप में थीं। उस कोलाज पर लिखा था कि "हां, मैंने सुना। अपना फाइटर चुनें,"  जिस दिन ऋषि प्रधानमंत्री बने थे उस दिन ट्विटर पर सबसे ऊपर ट्रंड कर रहे थे। इसके बाद इंडिया में आशीष नेहरा भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। हर कोई आशीष नेहरा की फोटो को लगाकर अजीबोगरीब मीम्स शेयर कर रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement