Friday, April 26, 2024
Advertisement

सरस्वती माता की फोटो के साथ किया दुर्व्यवहार, पर अब पड़ गए लेने के देने

इस वायरल वीडियो में युवक कुछ कहता नजर आ रहा है। वीडियो में वह वहां मौजूद लोगों से बात करता नजर आ रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 02, 2023 13:19 IST
वायरल खबर - India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल खबर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक की हरकत देख यूजर्स भड़क गए हैं। वीडियो वायरल होने के बाद वे युवक के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग कर रहे हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप एक युवक को सरस्वती माता की फोटो को लात मारते हुए देख सकते हैं। 

सरस्वती माता के फोटो पर मारता है लात 

इस वायरल वीडियो में युवक कुछ कहता नजर आ रहा है। वीडियो में वह वहां मौजूद लोगों से बात करता नजर आ रहा है। इसी दौरान वह क्रोधित हो जाता है और सरस्वती माता के फोटो को जोर से लात मारकर तोड़ देता है। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान देख सोशल मीडिया पर यूजर्स में गुस्सा देखा जा रहा है।

कहां का वायरल वीडियो? 
जानकारी के मुताबिक ये वायरल वीडियो गुजरात का है। वीडियो में दिख रहा युवक नशे की हालत में है। नशे में धुत युवक स्कूल जाता है और एक टीचर पर बरस पड़ता है। युवक अपशब्दों का इस्तेमाल कर फोटो को लात मारता है। मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि वीडियो पुराना है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि योगेश कुमार पेशे से शिक्षक हैं और वह इसी स्कूल में पदस्थापित हैं। योगेश किसी काम से कहीं गया हुआ था, लेकिन जब लौटा तो नशे की हालत में था। वह लौटने के बाद स्कूल में हंगामा शुरू कर देता है। वह अपने साथी शिक्षकों के प्रति अभद्र व्यवहार करता है। दूसरी ओर, वीडियो वायरल होने के बाद नशेड़ी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement