Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वायरल हो रही है बजरंगबली की ये तस्वीर, देखें दिल को छू लेने वाली फोटो

हम उन फोटो या वीडियो को कई बार देखते हैं लेकिन फिर भी विश्वास नहीं होता। ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: January 25, 2023 9:21 IST
Viral bajrang bali photo - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Viral bajrang bali photo

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है। ऐसी तस्वीरें या वीडियो देखने के बाद मन में एक ही सवाल आता है कि क्या वाकई ऐसा चमत्कार हो सकता है? हम उन फोटो या वीडियो को कई बार देखते हैं लेकिन फिर भी विश्वास नहीं होता। ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान है। फोटो को जो भी देख रहा है, वो दंग हो जा रहा है।

भगवान बजरंगबली की मूर्ति पर तनिक भी खरोंच नहीं आई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि भगवान बजरंग बली नजर आ रहे हैं। आप इस फोटो में देख सकते हैं कि भगवान की मूर्ति पर बिजली का पोल गिरा हुआ दिखाई दे रहा है। आप फोटो में साफ देख सकते हैं कि भगवान बजरंग बली की मूर्ति पर इतना भारी खंभा गिर जाता है, लेकिन मूर्ति को तनिक भी क्षति नहीं पहुंचती है। फोटो को देखकर लग रहा है कि बजरंगबली ने खंभा उठा रखा है। पीछे के बैकग्राउंड पर नजर डालें तो एक गांव का नजारा नजर आता है। इस फोटो में पीछे खेत नजर आ रहे हैं, जहां हनुमान जी का मंदिर स्थित दिखाई दे रहा है।

हर कोई फोटो कर रहा है शेयर 
इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। यूजर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि बजरंगबली कृपा बरसाना। फोटो शेयर होते ही वायरल हो गया है। इस फोटो पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कई यूजर्स भगवान श्रीराम का नारा लगाते हुए जय श्री राम लिख रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद हर कोई शेयर कर रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement