Monday, April 29, 2024
Advertisement

Mauritius को भी राम भक्तों ने कर दिया भगवा, Video सोशल मीडिया पर मचा रहा है धूम

वायरल वीडियो में मॉरिशस जैसा नजर आ रहा है, आपने पहले शायद ही मॉरिशस को ऐसा देखा होगा। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है।

Reported By : Atul Singh Edited By : Adarsh Pandey Updated on: January 22, 2024 11:51 IST
मॉरिशस में भक्तों ने निकाली राम रैली- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मॉरिशस में भक्तों ने निकाली राम रैली

देश क्या पूरी दुनिया ही आज भगवाधारी हो गई है। आप जहां देखेंगे, वहां आपको भगवा झंडा लहराता हुआ नजर आएगा। ऐसा हो भी क्यों ना, राम भक्तों का कई साल पुराना सपना आज पूरा जो होने जा रहा है। कई सालों से राम भक्त जिस राम मंदिर के बनने क सपना देख रहे थे, वह आज पूरा हो रहा है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर तैयार है और आज भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इसके लिए पूरी दुनिया में धूम मची हुई है। सोशल मीडिया पर राम मंदिर से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो मॉरिशस से सामने आया है जिसे देखकर आपका दिन बन जाएगा।

वीडियो में क्या दिखा?

आज सोशल मीडिया पर ज्यादातर वीडियो भगवान राम, राम मंदिर और अयोध्या से जुड़े हुए वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो मॉरिशस से सामने आया है जिसने सभी भक्तों का दिल छू लिया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई गाड़ियां एक लंबी कतार में सड़क पर चल रही हैं। सभी पर श्रीराम के झंडे लहराते हुए नजर आ रहे हैं। कई गाड़ियों पर 'जय श्री राम' के स्टीकर लगे हुए हैं तो कुछ गाड़ियों पर आपको भारत के झंडे भी लहराते हुए नजर आएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग जय श्री राम के नारे कमेंट में लिख रहे हैं। इसी तरह अलग-अलग देशों से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें लोग भगवान राम के नारे लगाते हुए और राम मंदिर उद्घाटन का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

भारत ही नहीं अमेरिका में भी गूंज रहा है भगवान राम के नाम का नारा, San Francisco से सामने आया दिल जीतने वाला Video

राम के प्रति ऐसी भक्ति देख हाथ जोड़ लेंगे आप, पैर नहीं बल्कि हाथों के बल चलकर पहुंचा अयोध्या, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement