Saturday, May 11, 2024
Advertisement

समुद्र के अंदर सील ने गोताखोर को लगाया गले, फिर आगे जो हुआ उसे देख दंग रह जाएंगे आप

एक पल के लिए सोचिए कि जिसे कभी प्यार ही नहीं मिला, उसका क्या होगा? कैसा लगेगा अगर कोई अचानक से उसे प्यार देने लगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 17, 2023 11:06 IST
seal and diving love- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANIMAL_IYASHL सील और गोताखोर का प्रेम

प्यार एक ऐसा शब्द है जिससे हम बड़े से बड़ा काम कर सकते हैं। हर इंसान और जानवर सभी को प्यार की जरूरत होती है। अगर किसी रिश्ते में प्यार ना हो तो वो रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाता है। अर्थात प्रेम के बिना कोई भी कार्य सम्भव नहीं है। ऐसे में एक पल के लिए सोचिए कि जिसे कभी प्यार ही नहीं मिला, उसका क्या होगा? कैसा लगेगा अगर कोई अचानक से उसे प्यार देने लगे और गले से लगा कर स्नेह जताने लगे। जाहिर है वह भावुक हो जाएगा। जैसे इस वीडियो में ये समुद्री जीव हो गया है।

सील ने देखते ही इंसान को गले लगा लिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप आग देख सकते हैं कि समुद्र की सतह पर एक इंसान और एक समुद्री जीव सील नजर आ रहा है। सील पूरी तरह से इंसान की गोद में आ जाता है। गोताखोर सील के शरीर को सहलता है। सील प्रेम का अनुभव करता है। मानो उसे बरसों से प्यार नहीं मिला। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वह गले भी लगता है। वीडियो देखकर लगता है कि आज तक किसी ने उन्हें इतना प्यार नहीं किया। वाकई यह वीडियो एक पल में दिल को छू जाता है।

पहली बार गोताखोर और सील की मिलन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि एक सील गोताखोर से पहली बार मिला है और उसे कसकर गले लगाया है, यह बहुत प्यारा है। वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं 72 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement