इस बिल्डिंग को देख लोगों का हिल गया दिमाग, बोले- 'बनाने वाले को 21 तोपों की सलामी'

एक घर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप बिल्डिंग को देखकर हैरान रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 16, 2023 12:17 IST
viral building video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल बिल्डिंग वीडियो

तेज धूप, भारी बारिश, जानवरों और चोरों से बचने के लिए हम घर बनाते हैं, जहां हम आराम से रह सकें। जिसने इस धरा पर जन्म लिया, उसने अपने लिए अपना आशियाना बनाया। अगर घर नहीं है तो आपके जीवन में एक साथ कई परेशानियां आ सकती हैं, इसलिए इन परेशानियों से बचने के लिए सबसे पहले हम घर का निर्माण करते हैं। कई लोग घर बनाने में कई करोड़ रुपए खर्च कर देते हैं तो कई लोग साधारण सा घर भी बना लेते हैं। यानी जिसकी ताकत जितनी वो उसके मुताबिक घर बनाता है। ऐसे ही एक घर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप बिल्डिंग को देखकर हैरान रह जाएंगे।

कैसा घर बना दिया रे बाबा?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पतली सी बिल्डिंग नजर आ रही है। इस मकान में अभी काम चल रहा है। इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि इतनी कम जगह में इस तरह के घर बनाना अपने आप में हैरान करने वाला है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि आस-पास कोई और घर नहीं है। आमतौर पर ऐसे घर ज्यादातर देखने को नहीं मिलते, इसलिए बिल्डिंग देखकर हैरानी हो रही है।

यूजर्स के रिएक्शन देखने लायक 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने अपने प्रोफाइल से शेयर किया है। यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि बनाने वाले को 21 तोपों की सलामी। वीडियो को 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक किए हैं। वीडियो पर यूजर्स के बेहद हैरान करने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा एक यूजर ने लिखा कि तूफान आने वाला है। एक यूजर ने मजाक में लिखा कि वह दुकान से जहर खरीदने गया था लेकिन दुकान ही बंद थी। वीडियो पर यूजर्स के काफी फनी जवाब आ रहे हैं, आप एक बार खुद जाकर उन कॉमेंट्स को पढ़िए फिर देखिएगा कि आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन