Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'नाटू नाटू' गाने पर टेस्ला की कारों ने किया हेडलाइट्स ऑन करके डांस! फिर एलन मस्क का जवाब आया सामने

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा है तो देख लीजिए, आप भी खुद को शेयर करने से नहीं रोक पाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 21, 2023 6:48 IST
tesla car natu natu song viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RRRMOVIE टेस्ला कार नाटू नाटू गाना वायरल वीडियो

'नाटू नाटू' का बुखार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत के अलावा विदेशों में भी लोग ऑस्कर विनिंग सॉन्ग पर थिरक रहे हैं। इस गाने पर आपने पहले भी कई डांस वीडियो देखे होंगे लेकिन इस वीडियो को देखकर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा है तो देख लीजिए, आप भी खुद को शेयर करने से नहीं रोक पाएंगे।

कार ने किया 'नाटू नाटू' डांस 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में गाने की बीट्स पर एक पूरा लाइट शो आयोजित किया गया था। वीडियो को दावा किया गया कि इसमें सभी कार टेस्ला के थे। 1 मिनट से अधिक की क्लिप में, कई टेस्ला कारों को एक पार्किंग स्थल में कतार में खड़ा देखा जा सकता है। कारों की हेडलाइटें नाटू नाटू की बीट्स के साथ तालमेल बिठा रही थीं और लाइट शो बिल्कुल शानदार लग रहा था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितना सटीक म्यूजिक के ऊपर लाइट्स को सेट किया गया था। 

एलन मस्क का आया रिएक्शन
इस वीडियो को 'आरआरआर' मूवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया था। पोस्ट के कैप्शन के अनुसार यह वीडियो अमेरिका के न्यू जर्सी की है। वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बहुत मस्त था। एक यूजर ने लिखा कि भारत की तरफ से शुक्रिया। अपने आप में आकर्षक इस वीडियो पर कई लोगों के जवाब चौंकाने वाले हैं। हाल ही में जर्मनी दूतावास के कर्मचारियों ने दिल्ली के चांदनी चौक में अपने जलवे इस गाने पर दिखाए थे। वह वीडियो भी वायरल हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement