Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्यार का इजहार करने गया युवक हुआ घायल, प्रेमिका ने की आजीबो-गरीब हरकत!, वायरल वीडियो देख लोग भी हुए हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में एक लड़का अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए स्टंट करता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 13, 2022 16:11 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

किसी जब प्यार हो जाता है तो उसे प्रपोज करने के लिए लोग तरीके ढूढ़ते हैं। फिल्मों में भी देखते होंगे कि कैसे हीरो हिरोईन को प्रपोज करते हैं। उन से काफी प्रभावित भी होते हैं। ऐसा ही एक प्रपोजल का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए एक स्टंट करता है लेकिन प्रेमी के साथ कुछ ऐसा होता है कि वो लड़की को इंप्रेस नहीं कर पाता है। इस वीडियो सोशल मीडिया खुब शेयर किया जा रहा है। यूजर्स आजीबो-गरीब मीम्स बना रहे हैं।  

प्रपोजल के चक्कर में हुए एक्सीडेंट 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @stylishalam_ नाम के एक अकाउंट से शेयर किया। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे लड़का लड़की को प्रपोज करने के लिए स्टंट करता है लेकिन स्टंट करने में फेल हो जाता है। आगे आप वीडियो में देखेंगे कि जल्द ही उसने कुछ दूरी पर खड़ी एक लड़की को प्रभावित करने के लिए एक जोखिम भरा स्टंट करने की कोशिश करता है। कुछ देर बाद लड़का अपना संतुलन खो देता है और मोटरसाइकिल से धड़ाम से गिर जाता है, जिससे लड़की के सामने खुद को शर्मिंदा होना पड़ता है।

प्रपोजल जीवन भर याद रहेगा
वीडियो को 29 अक्टूबर को शेयर किया गया था और तब से इसे 19 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 332k से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने पोस्ट के ऊपर हंसने वाले कॉमेंट्स किए हैं, जिससे देखने के बाद आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक सकते हैं। एक यूजर लिखा है कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि बड़ा हीरो बनने का शौक था अब बड़ा मजा आया होगा। इसके अलावा काफी लोगों अजीबो-गरीब कॉमेंट्स किए हैं। एक यूजर्स लिखता है कि ये प्रपोजल जीवन भर याद रहेगा। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement