Saturday, May 18, 2024
Advertisement

चोरों ने दिखाई ईमानदारी, 20 लाख की गहने चोरी करने के बाद किया ये काम, पढ़े पूरा मामला

गाजियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारें में जानकार आप हैरान हो जाएंगे। हर कोई चोरों की ईमानदारी की दाद दे रहे हैं। चोरों ने कुरियर के माध्यम से चोरी हुआ सारा सामान वापस कर दिया है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 04, 2022 17:45 IST
गाजियाबाद चोरी - India TV Hindi
Image Source : PEXEL गाजियाबाद चोरी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। आप सोच भी नहीं सकते हैं कि क्या सच में ऐसा हो सकता है। गाजियाबाद में चोरों के कारनामें का खुब चर्चा हो रहा है। चोरों ने पहले घर में घुसकर चोरी की। फिर इसके बाद ऐसा कुछ किया कि आप भी चकित हो जाएंगे। क्या आपने कभी सुना है कि चोर भी ईमानदार होते हैं। हां चोर भी ईमानदार होते हैं इसका उदारहण ये गाजियाबाद के चोर हैं। पहले चोरी किया फिर ईमानदारी भी दिखाई।  

पार्सल के जरिए मिला ज्वेलरी 

दीपावली में एक परिवार अपने घर का ताला बंद करके कहीं और दिवाली मनाने गया था। इसी दौरान घर से 20 लाख रुपये के ज्वेलरी की चोरों ने चोरी कर ली। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन के फॉर्च्युन सोसाइटी की रहने वाली प्रिती के घर में चोरी हो जाती है। इसके बाद उनका चोरी हुआ ज्वेलरी वापस भी मिल जाती है। उन्हें गहने पार्सल के जरिए मिलता है। घरवाले भी हैरान कि आखिर ये कैसे हो सकता है। अब इस बात की जानकारी पुलिस को लगी तो जांच में जुट गई है कि आखिर ये पार्सल कहां से आया है। 

पुलिस भी हैरान 
पुलिस जब कुरियर कंपनी के दफ्तर पर पहुंची तो पता चला कि चोरों ने फर्जी एड्रेस से पार्शल को डिलीवर करने के लिए जानकारी साझा किया था। पुलिस जांच-पड़ताल में लगी थी तभी पुलिस को कुरियर कंपनी में लगे सीसीटीवी की फुटेज हाथ लग गई। इस फुटेज में देखा गया कि दो लड़के सामान को लेकर आए थे। वही पुलिस ने बताया कि इस पार्सल को हापूर से भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि जब हम दिए गए पते पर गए तो पता ही फर्जी निकला। अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है। आपको बता दें कि प्रिती के घर ये पार्शल 29 अक्टूबर को पहुंचा था।

जब पार्सल आया तो प्रिती लेने से मना कर दिया था क्योंकि उन्होंने कोई सामान ऑर्डर नहीं किया था। हालांकि बाद में पुलिस को जानकारी देते हुए पार्सल को रख लिया गया। पार्सल से चार लाख के गहने निकले। प्रिती का परिवार गहने का व्यापारी है। प्रिती के बेटे ने बताया कि 23 अक्टूबर को वो अपने गांव दिवाली मनाने के लिए चले गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement