Monday, April 29, 2024
Advertisement

ढोल-नगाड़ों के साथ निकली डॉगी की बारात, लोगों ने जमकर किया डांस; Video Viral

आपने इंसानों की शादी के वीडियो वायरल होने की बात तो सुनी होगी पर शादी सिर्फ इसानों के लिए ही खास नहीं रह गई है। आज के समय में कई लोग अपने पालतू जानवरों की शादी करा रहे हैं, जिसमें कुत्तों की शादी कराने का चलन ज्यादा है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: January 16, 2023 16:57 IST
अलीगढ़ में डॉग की हुई अनौखी शादी- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB(TWEET BY @ANINEWSUP) अलीगढ़ में डॉग की हुई अनौखी शादी

शादी का नाम सुनते ही हर इंसान के मन में विचार आता है कि एक लड़के और लड़की का एक दूसरे का अपना जीवनसाथी बनाना। आपने इंसानों की शादी के वीडियो वायरल होने की बात तो सुनी होगी पर शादी सिर्फ इसानों के लिए ही खास नहीं रह गई है और न ही इस शब्द की बात सिर्फ इंसानों तक सीमित रह गई है। आज के समय में कई लोग अपने पालतू जानवरों की शादी करा रहे हैं, जिसमें कुत्तों की शादी कराने का चलन ज्यादा है। ऐसा ही कुत्तों की शादी का एक मामला उत्तर प्रदेश के अलगीढ़ से आया है। इस अनूठी शादी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।  

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कुत्ते-कुतिया की हुई ये अजब शादी काफी चर्चे में आ गई है। इस अनौखी शादी में पूरा गांव बाराती बन गया और इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि इस अनूठी शादी में बाराती बने गांव के लोगों ने खूब जमकर डांस भी किया। ढोल-नगाड़ों के साथ कराई गई इस शादी का सेलिब्रेशन पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह छाया हुआ है। इस अनौखे डॉग कपल का नाम टॉमी और जैली है।

टॉमी  पूर्व सुखरावली ग्राम प्रधान दिनेश चौधरी का पालतू डॉग है। वहीं , जैली अतरौली के टिकरी रायपुर निवासी डॉक्टर रामप्रकाश सिंह की पेट डॉग है। इन दोनों की शादी पूरे इंडियन कल्चर के हिसाब से हुई। जैली का तरफ के लोगों ने टॉमी को तिलक किया, जिसके बाद टॉमी की बारात निकाली गई। लोगों ने इस मौके पर बजते ढोल-नगाड़ों के साथ ताबड़तोड़ डांस भी किया। इसके अलावा दावत का भी प्रबंध किया गया। इस धूमधाम से की गई शादी का वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement