Friday, May 03, 2024
Advertisement

चमगादड़ का सूप पीती महिला की वीडियो वायरल, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, भरना पड़ सकता है 11 लाख जुर्माना!

इस वीडियो के वायरल होते ही कई विशेषज्ञों ने बताया कि इस तरह के वीडियो के वायरल होने से आम लोगों पर असर पड़ेगा। वीडियो देखने के बाद लोग काफी प्रभावित होते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 10, 2022 19:14 IST
चमगादड़ सूप - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चमगादड़ सूप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में महिला चमगादड़ की सूप पीते नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों की नजर में महिला चढ़ गई। कई लोगों ने महिला को बहुत ही ट्रोल किया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई और महिला को गिरफ्तार को कर

11 लाख का जुर्माना लग सकता है

महिला पेशे टिचर हैं और इसके अलावा वो यूट्यूब वीडियो क्रिएटर भी है। महिला ने अपने चैनल पर चमगादड़ का सूप पीते वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो के बाद अब महिला को 5 सालों के लिए जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। इसके साथ ही साथ महिला को 11 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। आपको बता दें कि इस वीडियो को लेकर लोग इसलिए भड़क गए हैं कि क्योंकि कई रिपोर्टों मे दावा किया गया था कि कोरोना चमगादड़ से ही आया था। जिसके बाद से ही लोगों के भीतर चमगादड़ को लेकर डर बन गया। ऐसे में कोई भी व्यक्ति चमगादड़ का सूप पिएगा तो उसकी फजीहत होने से कोई रोक नहीं सकता है। 

फिर से फैल सकता है कोरोना
इस वीडियो के वायरल होते ही कई विशेषज्ञों ने बताया कि इस तरह के वीडियो के वायरल होने से आम लोगों पर असर पड़ेगा। वीडियो देखने के बाद लोग काफी प्रभावित होते हैं। ऐसे में वो भी इस तरह के कदम को उठा सकते हैं। दुनिया कोरोनो जैसी महामारी से जुझ चुकी है। अगर इस तरह वाकया किया जा रहा है तो फिर महामारी फैल जाएगी।  

लोगों से मांगी माफी
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस महिला ने वाइल्ड लाइफ कानून के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया कि महिला ने शुरुआती दौर में इनकार कर दिया था कि उसने ये काम नहीं किया है। हालांकि बाद में एक वीडियो में देखा गया कि महिला ने अपनी गलती को स्वीकार्य किया है और लोगों से माफी मांगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement