1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral News : भुट्टे की कीमत 15 रुपये सुनकर बोले मंत्री जी-'इतना महंगा, यहां तो फ्री में मिलता है',वीडियो वायरल

Viral News : भुट्टे की कीमत 15 रुपये सुनकर बोले मंत्री जी-'इतना महंगा, यहां तो फ्री में मिलता है',वीडियो वायरल

Viral News : उन्होंने 3 भुट्टे की कीमत पूछी। युवक ने कहा 45 रुपये यानी 15 रुपये का एक। इतना सुनते ही मंत्री जी चौक गए।बोले इतना महंगा दे रहे हो।

Anurag Amitabh Reported By: Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Updated on: July 22, 2022 9:05 IST
Faggan singh kulaste, Union Minister- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Faggan singh kulaste, Union Minister

Viral News : 15 रुपये का एक भुट्टा (Corn)... यह सुनकर मध्यप्रदेश के मंडला से सांसद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan singh kulaste) के जैसे होश उड़ गए। दरअसल, काफिले में चल रहे मंत्री जी अपने गृह जिले मंडला जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें रास्ते में एक युवक भुट्टा बेचते हुए दिखाई दिया। मंत्री जी ने आनन-फानन में काफिला रुकवाया और खुद गाड़ी से उतरे। उन्होंने 3 भुट्टे की कीमत पूछी। युवक ने कहा 45 रुपये यानी 15 रुपये का एक। इतना सुनते ही मंत्री जी चौक गए।बोले इतना महंगा दे रहे हो। तो लड़के ने भी पलट कर जवाब दिया मैं आपकी गाड़ी देखकर इतना महंगा नहीं दे रहा हूं। मंत्री जी इस वीडियो में यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं भुट्टा तो यहां फ्री में मिलता है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किलो नहीं दर्जन के भाव में बिकते हैं भुट्टे

यही नहीं मंत्री जी दर्जन के भाव से बिकने वाले भुट्टे के लिए पूछते नजर आए एक किलो कितने का आता है तो धर्मेंद्र नाम का युवक वायरल वीडियो में कहता नजर आता है किलो में नहीं भुट्टे दर्जन में बिकते हैं।

फग्गन सिंह कुलस्ते केंद्र सरकार में इस्पात और पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री है। यह वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्वीटर हैंडल से भी ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि सिवनी से मंडला जाते हुए भुट्टे का स्वाद लिया। हम सभी को अपने स्थानीय किसानों और छोटे दुकादारों से खाद्य वस्तुओं की खरीदना चाहिए जिससे उनको रोजगार और हमको मिलावट रहित वस्तुएं मिलेंगी।

भुट्टा देखकर गाड़ी से उतरे मंत्री जी

इस वायरल वीडियो में यह दिख रहा है कि रास्ते में मंत्री जी भुट्टा देखकर गाड़ी से उतरते हैं। और भुट्टा देने को कहते हैं। जब फग्गन सिंह कुलस्ते भुट्टे की कीमत पूछते हैं तो उसने तीन भुट्टे की कीमत 45 रुपये बताई। यानी 15 रुपये का एक भुट्टा। इसपर कुलस्ते कहते हैं कि इतना महंगा देते हो? भुट्टा तो यहां पर फ्री में मिलता है। इसपर भुट्टा बेच रहा युवक कहता है कि 5 रुपये की वह खरीदकर लाया है। हालांकि इसके बाद मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते उसे पैसे देकर चले जाते हैं।