Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: दिल्ली मेट्रो के बाद अब मुंबई लोकल में भिड़ी दो महिलाएं, धड़ाधड़ चांटे और बाल भी नोचे

सोशल मीडिया पर नित नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें लोग लड़ाई या कोई गाना गुनगुनाते हुए सुने जा सकते हैं। ऐसे ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो महिलाएं एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 25, 2023 13:43 IST
viral- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB (@MUMBAIMATTERZ) मुंबई लोकल ट्रेने में दो महिलाओं ने की हाथापाई

आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो आते रहते हैं जो लोगों में सनसनी मचा कर रख देते हैं। ये वीडियो कभी सीट को लेकर हुए विवाद होते हैं, तो कभी अश्लीलता फैलाने को लेकर, इस पर संबंधित अथॉरिटी कार्रवाई भी करती है, पर लोग हैं कि मानने का नाम नहीं ले रहे हैं। ता दें कि दिल्ली मेट्रो में हुआ मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि दो महिलाओं के थप्पड़ कांड का वीडियो सामने आया है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मुंबई लोकल में का बताया जा रहा है।

दोनों एक दूसरे को लगा रहीं थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि मुंबई लोकल की एक ट्रेन जिसमें खचाखच भीड़ है। इसी भीड़ में से दो महिलाएं आपस में भिड़ जाती है। वीडियो से पूरा मामला तो समझ नहीं आ रहा लेकिन दोनों महिलाएं लड़ती हुई जरूर नजर आ रही है। बता दें कि आपस में पहले कुछ बहस करती है, फिर अचानक से एक महिला दूसरी महिला को थप्पड़ लगा देती है। फिर दूसरी महिला थप्पड़ मारने वाली महिला के बाल नोंच लेती है। वहीं, वीडियो में सुना जा सकता है कि आसपास की महिलाएं उन्हें न लड़ने को कहती रहती हैं, पर दोनों हैं कि मानने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

यूजर जमकर रहे हैं कमेंट्स

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मुंबई Matters नाम के आईडी से पब्लिश की गई है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर लिखा कि  And they said women will rule the world (और उन्होंने कहा कि महिलाएं दुनिया पर राज करेंगी), एक यूजर ने लिखा कि नोएडा सोसायटी और मुंबई लोकल की आंटियां बातचीत करने में वाकई अद्भुत हैं....।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement