Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Viral Video Today: पत्नी ने उतारा पति का भूत, नदी में ले जाकर खूब डूबाया, देखें वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति का भूत उतारने के लिए पत्नी उसे नदीं में ले जाकर बार बार डुबकी लगवाती है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं। चंद सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 13, 2023 22:21 IST
Viral Video Today Patni ne ki pati ki pitai pati patni ki ladai- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/TWITTER पति-पत्नी का वायरल वीडियो

Viral Video Today: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के पोस्ट लोगों द्वारा शेयर किए जाते हैं। इन पोस्ट्स में कभी तस्वीरें तो कभी वीडियो शेयर किए जाते हैं। ये वीडियो कभी आपको डराने तो कभी हंसाने का काम करते हैं। कभी कभी तो कुछ वीडियो आपके दिमाग को चकरा देने का काम करते हैं। ऐसे में एक वीडियो हम आपके लिए लाए हैं। यह वीडियो आपको हंसाने के लिए काफी है। यह वीडियो एक पति पत्नी का है जिसमें पत्नी पति को नदीं में बार बार डुबो रही है और झाड़ियों से लगातार पीट रही है। 

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति का भूत उतारने के लिए पत्नी उसे नदीं में ले जाकर बार बार डुबकी लगवाती है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं। चंद सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे वीडियो को @Elchiki_hn नाम के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। अभी तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आपको यकीनन मजा आएगा। 

पत्नी ने पति के साथ किया ये

इस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी पत्नी के साथ नदीं में नहा रहा है। तभी अचानक पत्नी उठती और हाथों में झाड़ लेकर अपने पति को पीटती है। इसके बाद वह बाल पकड़कर पति को बार बार पानी में डुबकी लगवाती है और झाड़ से मारती है। वीडियो शेयर किए जाने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का यह तक कहना है कि पत्नी पति का भूत उतारने के लिए ऐसा कर रही है। 

बीते कल हमने आपको सांप की वीडियो दिखाई थी जो एक कमरे में दीवार से लगी बेड के नीचे छिपा हुआ था। इस बेड को जैसे ही हटाया गया तो रोंगटे खड़े कर देने वाला दृश्य सामने आया। उस वीडियो में बिस्तर के नीचे एक कोबरा बैठा हुआ था जो दुनियाभर के खतरनाक व जहरीलें सापों की प्रजातियों में टॉप पर आता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement