Friday, March 29, 2024
Advertisement

पेड़ से निकलने लगा पानी जैसा पदार्थ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। आपको लगेगा कि यह कोई चमत्कार या विज्ञान है। वीडियो देखने के बाद आप सिर पकड़ कर बैठ जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: January 26, 2023 12:51 IST
Water came out after cutting the tree- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Water came out after cutting the tree

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं, वीडियो देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। इस वीडियो को देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। आपको लगेगा कि यह कोई चमत्कार या विज्ञान है। वीडियो देखने के बाद आप सिर पकड़ कर बैठ जाएंगे।

पेड़ से निकलने लगा तेज पानी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को आप देख सकते हैं वीडियो में कुछ लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ये सभी पेड़ काटने के लिए मौके पर जमा हैं। युवक पेड़ काट रहे हैं तभी कोई घटना होती है, जिसे देखने के बाद वे सहम जाते हैं। आप वीडियो में देखेंगे कि पेड़ के अंदर से ही पानी जैसा पदार्थ निकल रहा है। आप साफ देख सकते हैं कि पेड़ से पानी निकल रहा है। जब युवा इसे साफ करते हैं तो तेज हो जाता है।कुछ देर बाद वहां पर पानी ही पानी हो जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं।

क्या पेड़ भी पानी रखता है
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो पर 97 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं, वीडियो को 1500 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। आप देख सकते हैं, यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि खजूर का जूस भी बहुत अच्छा होता है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये देखकर हैरानी होती है कि ऐसा कैसे हो सकता है। क्या पेड़ भी पानी जमा करता है?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement