Friday, May 03, 2024
Advertisement

मेट्रो में महिला ने किया ऐसा डांस कि हिल गया पूरा सोशल मीडिया, देखें वीडियो

हर रोज कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है। दिल्ली मेट्रो में इस तरह से लगातार वीडियो आने से लगता है कि ये कुछ लोगों के वीडियो बनाने का केंद्र बन गया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 28, 2023 11:19 IST
Viral video of woman dancing in metro- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/POONAM_DESWAL मेट्रो में डांस करती महिला का वीडियो वायरल

आजकल दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में हमेशा मेट्रो सेंटर में होता है। एक बार फिर मेट्रो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा मेट्रो का है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो देखने वाले लोग बस एक ही बात कह रहे हैं कि मेट्रो में हर रोज कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है। दिल्ली मेट्रो और नोएडा मेट्रो में इस तरह से लगातार वीडियो आने से लगता है कि ये कुछ लोगों के वीडियो बनाने का केंद्र बन गया है।

अचानक महिला डांस करने लगती है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला नजर आ रही है। महिला अचानक मेट्रो में डांस करने लगती है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि महिला हरियावाणी गाने पर डांस कर रही है। महिला शानदार डांस करती है, लेकिन मेट्रो में मौजूद लोग उसे देखकर हैरान रह जाते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की महिला का डांस देखकर रिएक्ट करती है। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग हैरान भी हो रहे हैं।

लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप सब ने नोटिस कि कुछ पीछे' वीडियो को दस लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को 46 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले भी मेट्रो से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हाल ही में मंजुलिका की मेट्रो में एंट्री ने बवाल मचा दिया। वहीं, कुछ महीने पहले दिल्ली मेट्रो में एक युवक तौलिया पहने हुए घुम रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement