Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिना नाक की महिला! दिखा रही है अजीबो-गरीब करतब, वीडियो देख लोगों ने कहा...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला नाक से जुड़ी कोई करतब दिखा रही है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 11, 2022 23:50 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल वीडियो

इंटरनेट पर एक महिला का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। महिला के नाक से संबंधित वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला अपनी नाक को दिखाते नजर आ रही है। नीदरलैंड की रहने वाली रोमाना ब्रुंटजेस का जन्म बिना नाक की हड्डी के साथ हुआ था और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 8,000 फॉलोअर्स के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें अपनी हाथ से अपनी नाक को दबाते हुए देखा जा सकता है। कार्टिलेज न होने के कारण उसकी नाक पूरी तरह चपटी हो जाती है।

वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर 

अपने इंस्टाग्राम वीडियो में लिखा है कि, "क्या आपकी नाक में हड्डी है?" उसने कैप्शन में कई हैशटैग भी जोड़े, जिसमें लिखा था, "नो बोन" "नोज बोन", "फ्लेक्सिबल" और "वायरल"। इस छोटी क्लिप में रोमाना को अपनी तरफ मुड़ते और अपनी उंगली से अपनी नाक को दबाते हुए नजर आ रही है। 

सख्त नाक होना भी अजीब 
ब्रुंटजेस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। कुछ यूजर्स ने मजेदार कमेंट भी किए। एक यूजर ने लिखा, "परफेक्ट होने से पहले आपने कितनी बार ऐसा किया।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कभी कांच के दरवाजे से टकराते हैं।" तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "मुझे ऐसा लगता है कि सभी इंसानों को ऐसा ही होना चाहिए, ज्यादातर लोगों की तरह सख्त नाक होना अजीब है।" एक अन्य यूजर्स ने अपनी विचार को व्यक्त करते हुए लिखा कि डच प्रभावक अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मजेदार वीडियो और पोस्ट साझा करती हैं। उन्होंने अपने फ्लॉलेस मेकअप रूटीन को अपने फॉलोअर्स के साथ भी शेयर किया।

इससे पहले, जब वह ब्रिटनी स्पीयर्स के टॉक्सिक पर नृत्य करती हुई देखी गई थी, तो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था। वहीं वीडियो में उसने अपनी नाक के लचीलेपन को प्रदर्शित करने के लिए बाथरूम के स्पष्ट कांच के खिलाफ अपनी नाक को निचोड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement