Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मगरमच्छ का ऐसा डांस नहीं देखा होगा, देखें वायरल वीडियो

आपको हम एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहा हूं, जिससे देखकर आपको विश्वास नहीं होगा कि जानवर भी डांस कर सकते हैं। आमतौर पर आप सभी ने इंसानों को नाचते हुए देखा होगा।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 03, 2022 21:42 IST
मगरमच्छ डांस - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मगरमच्छ डांस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती है। कब क्या वायरल हो जाए किसी को पता नहीं होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स भी इस वीडियो में काफी रूची ले रहे हैं। आपने कभी सोचा है कि जानवर भी नाचते हैं। आपको हम एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहा हूं, जिससे देखकर आपको विश्वास नहीं होगा कि जानवर भी डांस कर सकते हैं। आमतौर पर आप सभी ने इंसानों को नाचते हुए देखा होगा। लेकिन इस वीडियो को देखकर हैरानी होगी कि एक मगरमच्छ डांस कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि हां जानवर भी नाच सकते हैं। 

बेली डांस कर रहा है मगरमच्छ

इस वीडियो को @viralposts के ट्विटर हैंडल से 3 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। खबर लिखे जाने तक 4 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है। वही 105 लोगों ने लाइक भी किया है। आप इस 10 सेकंड के क्लिप में देख सकते हैं कि कैसे मगरमच्छ बेली डांस कर रहा है। पत्थर बैठे मगरमच्छ अपने पूरे बदन को शेक कर रहा है। मानो ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी ने इसे बेली डांस का ट्रेनिंग दे रखा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement