Saturday, March 02, 2024
Advertisement

युवक ने अपने टैलेंट से हिला दिया पूरा इंटरनेट! लोग देखते ही बोले- 'ये Talent इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए'

इस टैलेंटेड नौजवान को देखकर हम कहेंगे कि ये गजब का टैलेंट है। युवक कई जानवरों की आवाज निकालने में माहिर है। सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी आवाज निकालने की कला से बेहद प्रभावित है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 16, 2023 12:17 IST
young man has amazing talent- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM युवक का गजब का टैलेंट है

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज कई वीडियोज देखने को मिलते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक का टैलेंट देख आप दंग रह जाएंगे। वैसे तो हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। प्रतिभाशाली लोग हर क्षेत्र में पाए जाते हैं। अब इस टैलेंटेड नौजवान को देखकर हम कहेंगे कि ये गजब का टैलेंट है। युवक कई जानवरों की आवाज निकालने में माहिर है। सोशल मीडिया पर हर कोई उसकी आवाज निकालने की कला से बेहद प्रभावित है।

युवक की टैलेंट देख हो जाएंगे फैन

वीडियो में एक युवक कहता है कि गधे की आवाज निकालो। इसके बाद युवक गधे की आवाज निकालता है। युवक ऐसी आवाज निकालता है जो गधे की असली आवाज से मेल खाती है। युवक एक के बाद एक जानवरों की आवाज निकालता है। वह फिर मोर की आवाज निकालता है। इस आवाज को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। और कुछ देर बाद कौआ आवाज निकालता है। हमने आपके लिए वीडियो अटैच किया है। आप भी सुनिए और बताइये कि युवक का टैलेंट कैसा है। क्या कोई ऐसा कर सकता है?

ये टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर 2 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा कि ये टैलेंट इंडिया के बाहर में नहीं जाना चाहिए। एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि यह इंसान के रूप में एक जानवर है। वहीं एक यूजर ने लिखा, क्या पिछले जन्म में घोड़ा था? वीडियो पर कई ऐसे कमेंट आए हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कई लोग युवक पर अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं, जो पढ़ने लायक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement