Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

पेट बाहर निकलने से परेशान है युवक, महिला ने दिया ऐसा जवाब कि उड़ गए होश

अपना पेट छुपाना पड़ता है। जैसे इस वीडियो में युवक पेट को अंदर कल लेता है। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप खुद से रिलेट कर पाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 15, 2023 12:04 IST
Stomach inside on seeing the woman- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HASNAZAROORIHAI महिला को देखते ही पेट किया अंदर

फिटनेस को लेकर हम सभी काफी जागरूक रहते हैं। हम बेहद फिट और स्लिम रहना चाहते हैं लेकिन ऐसा हो नहीं पाता। देश में लगभग लोग पेट के बाहर निकलने से परेशान हैं, इसके लिए वे जिम जाते हैं, तो कुछ पार्क में दौड़ लगाते हैं। यानी पेट अंदर जाए इसके लिए कई उपाय किए जाते हैं। कई लोग इसमें सफल भी हो जाते हैं, लेकिन कुछ लोग समस्या से जूझते रहते हैं। ऐसे में कई मौकों पर उन्हें अपना पेट छुपाना पड़ता है। जैसे इस वीडियो में युवक पेट को अंदर कर लेता है। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप खुद से रिलेट कर पाएंगे।

महिला ने पेट पर कह दी ऐसी बात 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नजर आ रहा है, जो अपने पेट के बाहर आने से परेशान है। वह अपने पेट पर हाथ रखकर कहता है कि यह अदरक की तरह निकल रहा है। तभी सामने से एक महिला आ रही है। पुरुष स्त्री को देखकर अपना पेट अंदर की ओर कर लेता है। महिला आती है और आदमी से पूछती है कि जिम कहां है। इस पर पुरुष जवाब देता है, लेकिन महिला द्वारा दिया गया जवाब सुनकर पुरुष के होश उड़ जाते हैं। महिला कहती है कि आप अपना पेट अंदर कर लीजिए। इस जवाब के बाद आदमी देखते ही रह जाता है। 

यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर 1000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस पर जवाब भी दिया है। एक यूजर ने लिखा कि पेट है या खेत, इज्जत की भजियापन्न हो गई है। एक यूजर ने लिखा कि महंगी कारों में एयरबैग आते हैं। इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने लायक है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement