Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष की फिसली जुबान, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर कही आपत्तिजनक बात

शुक्रवार सुबह दक्षिण 24 परगना के जोका में एक जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक बात कही।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 04, 2020 12:53 IST
दिलीप घोष ने...- India TV Hindi
Image Source : DILIP GHOSH TWITTER दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राजनेताओं की बयानबाजी लगाम के बाहर होती जा रही है। पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक  बात कही है और एक भरी सभा में गाली तक दे दी है। शुक्रवार सुबह दक्षिण 24 परगना के जोका में एक जनसभा के दौरान दिलीप घोष ने ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक बात कही। 

दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर कहा "जय बांग्ला बोल कर बंगाल को बंगलादेश बनाने की कोशिश हो रही है। जय श्री राम सुनकर दीदी मनि (ममता) की तबीयत बिगड़ जा रही है, बदन में किसका खून है, जो जय श्री राम सहन नहीं होता है ? शर्म नहीं आती राम के देश में हैं और ........."

पश्चिम बंगाल में अगले साल अप्रैल और मई में चुनाव होना है और इस बार वहां के विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है। लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा था और देखना होगा कि क्या विधानसभा पार्टी में भी भाजपा ऐसा ही प्रदर्शन कर पाती है। चुनाव को लेकर गहमागहमी तेज है और राजनीतिक दलों के नेता बयानबाजी के जरिए एक दूसरे पर करारा प्रहार कर रहे हैं, और कई बार ऐसे बयान भी दे रहे हैं जो अमर्यादित हैं। 

पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीटें हैं और 2016 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने 293 तथा भाजपा ने 291 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे थे, भाजपा को सिर्फ 3 सीटों पर जीत मिल सकी थी लेकिन तृणमूल कांग्रेस को 211 सीटों पर जीत प्राप्त हुई थी। लेकिन इस बार समीकरण बदल चुके हैं और देखना होगा कि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में कौन आगे रहता है।

 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement