1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. पूर्वी सीरिया में इस्लामिक स्टेट के कम से कम 28 जिहादी ढेर

पूर्वी सीरिया में इस्लामिक स्टेट के कम से कम 28 जिहादी ढेर

पूर्वी सीरिया में अमेरिका के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना और सहयोगी लड़ाकों के हमलों में आज इस्लामिक स्टेट के कम से कम 28 जिहादी मारे गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2018 9:02 IST
At least 28 jihadists killed in Eastern Syria- India TV Hindi
At least 28 jihadists killed in Eastern Syria

बेरुत: पूर्वी सीरिया में अमेरिका के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना और सहयोगी लड़ाकों के हमलों में आज इस्लामिक स्टेट के कम से कम 28 जिहादी मारे गए। सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स के प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने कहा, ‘‘हवाई हमलों और तोपों से किए गए हमलों में कम से कम 28 आईएस आतंकी मारे गए।’’ (PLM(N) ने सर्वसम्मति से शाहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नामित किया )

उन्होंने बताया कि गठबंधन सेना और कुर्द तथा अरब लड़ाकों के गठबंधन सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्सेज ने इराक की सीमा से लगते बीर अल-मेलेह क्षेत्र में हमले किए। एक समय सीरिया और इराक के लगभग सभी हिस्सों पर कब्जा जमा चुके आईएस का सीरिया के तीन फीसदी से भी कम क्षेत्र पर कब्जा है। सीरिया में कई अभियान चला कर आईएस को खदेड़ दिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X