1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. Zoom मीटिंग के दौरान सेक्रेटरी के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा गया अधिकारी, जानिए फिर क्या हुआ?

Zoom मीटिंग के दौरान सेक्रेटरी के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा गया अधिकारी, जानिए फिर क्या हुआ?

ताजा मामला फिलीपींस से सामने आया है। यहां Zoom ऐप के जरिए चल रही ऑनलाइन मीटिंग के दौरान गंदी हरकत करते एक अधिकारी रंगे हाथ पकड़ा गया है, जिसके बाद उस अधिकारी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 28, 2020 17:51 IST
Philippines Officer Caught with Secretary During Zoom Meeting on camera- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Philippines Officer Caught with Secretary During Zoom Meeting on camera

कोरोना संकट के बीच लोग आजकल ऑनलाइन मीटिंग के लिए Zoom ऐप धड़ल्ले से इस्तेमाल कर रहे हैं। अब जूम मीटिंग के कई बेहद चौंकाने वाले मामले सामने आने लगे हैं। ताजा मामला फिलीपींस से सामने आया है। यहां Zoom ऐप के जरिए चल रही ऑनलाइन मीटिंग के दौरान गंदी हरकत करते एक अधिकारी रंगे हाथ पकड़ा गया है, जिसके बाद उस अधिकारी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। वैसे लोग अपने लैपटॉप और डेस्कटॉप के कैमरे को ऑनलाइन मीटिंग के समय जरूरत के हिसाब से खोलते और बंद कर लेते हैं। आप भी जानिए आखिर फिलिपींस से हैरान करने वाली खबर की सच्चाई क्या है?

ब्रिटिश अखबार द सन के मुताबिक ये घटना कैविटे प्रांत की है। फिलिपींस में एक सरकारी अधिकारी Zoom ऐप के जरिए मीटिंग में हिस्सा ले रहे थे। तभी अचानक वह उठते हैं और अपनी सेक्रेटरी के साथ आपत्तिजनक बर्ताब करने लगते हैं। इतना ही नहीं अधिकारी की ये गंदी हरकत ऑनलाइन चल रही मीटिंग में सभी देख लेते हैं। जूम ऐप में चल रही मीटिंग में अधिकारी गंदी हरकत करते रंगे हाथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया जाता है। जिसके बाद उस अधिकारी को अपनी नौकरी गंवानी पड़ गई।  

Philippines Officer Caught with Secretary During Zoom Meeting on camera

Philippines Officer Caught with Secretary During Zoom Meeting on camera

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिलिपींस के फातिमा दास ग्राम काउंसिल के सदस्यों ने कैप्टन जीसन एस्टिल के साथ रोज की तरह बीते बुधवार (26 अगस्त) को भी जूम ऐप पर वीडियो कांफ्रेंस की, लेकिन इसी बीच जीसन एस्टिल ने अपनी चर्चा खत्म होने के तुरंत बाद ही कंप्यूटर पर गलत बटन दबाकर छोड़ दिया। अधिकारी की गलती से कंप्यूटर पर लगा कैमरा चलता रहा। उसके बाद वह अपनी सेक्रेटरी के साथ गंदी हरकत करने लगे, जबकि काउंसिल की बैठक जारी रही। 

दोनों के बीच हो रही पूरी हरकत को जूम ऐप के जरिए लाइव मीटिंग में जुडे़ लोग देखते रहे, लेकिन सरकारी अधिकारी जीसन एस्टिल को इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। हालांकि, इसके कुछ देर बाद ही सेक्रेटरी ने कैमरा ऑन देखकर जीसन एस्टिल को इस बात की जानकारी दी तो उसने तुरंत कैमरा तो ऑफ कर दिया, लेकिन Zoom में लाइव रहे एक व्यक्ति ने उन दोनों के बीच हुई हरकत का वीडियो निकाल लिया। कुछ देर बाद ही दोनों के बीच हुई हरकत का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

इस घटना के बाद अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की बात चल रही है। फुटेज से पता चलता है कि उस अधिकारी ने कमरे के एक कोने में महिला के साथ संबंध बनाए थे, जबकि जूम ऐप में लाइव बैठक चल रही थी। हालांकि, दोनों ने कथित तौर पर माफी मांगी है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद से जीसन एस्टिल और उसकी सेक्रेटरी दोनों ड्यूटी पर नहीं आ रहे हैं। एक अधिकारी ने बताया कि ये कोई साधारण घटना नहीं है, इसलिए उन्हें माफ नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि, हाल ही में ब्राजिल में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। जब रियो डी जनेरियो नगर परिषद की एक जूम मीटिंग के दौरान एक जोड़ा संबंध बनाते हुए पकड़ा गया था।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment