1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. ऑस्‍ट्रेलिया में नाइट क्‍लब के बाहर फायरिंग, दो की हालत गंभीर

ऑस्‍ट्रेलिया में नाइट क्‍लब के बाहर फायरिंग, दो की हालत गंभीर

ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मैलबर्न में नाइट क्लब में फायरिंग खबर आई है। यहां रविवार को नए नाइट क्लब के बाहर कुछ लोगों के बीच फायरिंग हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 14, 2019 7:45 IST
Melbourne Police - India TV
Melbourne Police 

ऑस्‍ट्रेलिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मैलबर्न में नाइट क्‍लब में फायरिंग खबर आई है। यहां रविवार को नए नाइट क्‍लब के बाहर कुछ लोगों के बीच फायरिंग हुई। इसमें 4  लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार घायलों में से 2 की हालत गंभीर है और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के अनुसार रविवार सुबह प्राहरान के उपनगरीय क्षेत्र ट्रेंडी इनर सिटी में कई गुटों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। इसमें 4 लोग घायल हो गए है। इसमें से तीन लोगों की उम्र 29 से 50 साल के बीच बताई जा रही है। चौथे व्‍यक्ति की उम्र या पहचान का खुलासा नहीं हुआ है। 

समाचार एजेंसी एएफपी को पुलिस के प्रवक्‍ता ने बताया कि आतंकवादी घटना से इस गोलीबारी का कोई संबंध नहीं माना जा रहा है। जांचकर्ता इसे मोटरसाइकिल गैंग के बीच हुई झड़प मानते हुए जांच कर रहे हैं। इससे पहले मार्च में भी मैलबर्न में गोलीबारी की चार घटनाएं सामने आई थीं, जिसमें 5 लोगों की मौत हुई थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment