1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. कनाडा: सड़क हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत, दक्षिणी ओंटारियो में वैन और ट्रैक्टर की हुई टक्कर

कनाडा: सड़क हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत, दक्षिणी ओंटारियो में वैन और ट्रैक्टर की हुई टक्कर

पुलिस ने बताया कि ये सभी ग्रेटर टोरंटो और मॉन्ट्रियल इलाके के स्कूलों के छात्र थे। छात्रों की उम्र 21 से 24 वर्ष के बीच है।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 14, 2022 10:50 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE Road Accident

Highlights

  • दक्षिणी ओंटारियो के क्विंटे वेस्ट शहर में राजमार्ग 401 पर हादसा
  • हादसे में छात्र घायल, कनाडा में भारत के उच्चायुक्त ने दुख जताया

टोरंटो : कनाडा के ओंटारियो में एक सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई। कनाडा पुलिस ने यह जानकारी दी। ‘कैनेडियन प्रेस’ की खबर के अनुसार घटना शनिवार को दक्षिणी ओंटारियो के क्विंटे वेस्ट शहर में राजमार्ग 401 पर एक वैन और ट्रैक्टर के बीच टक्कर के कारण हुई। खबर के अनुसार हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। छात्रों की उम्र 21 से 24 वर्ष के बीच है।

 पुलिस ने बताया कि ये सभी ग्रेटर टोरंटो और मॉन्ट्रियल इलाके के स्कूलों के छात्र थे। कनाडा में भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इस घटना को ‘‘हृदयविदारक त्रासदी’’ करार दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कनाडा में दिल दहला देने वाली त्रासदी। शनिवार को टोरंटो के पास वाहन दुर्घटना में पांच भारतीय छात्रों की मौत हो गई। दो अन्य अस्पताल में हैं। पीड़ित परिवारों के प्रति गहरी संवेदना। किसी भी प्रकार की सहायता के लिए हम पीड़ितों के दोस्तों के संपर्क में हैं।’’ 

इनपुट-भाषा

erussia-ukraine-news