Sunday, February 25, 2024
Advertisement

ईद के बाद पाकिस्तान पहुंचेंगे पूर्व पीएम नवाज शरीफ, एक बड़े जुलूस में लाहौर ले जाने की तैयारी

गौरतलब है कि हालही में ये खबर सामने आई थी कि लंदन में पाकिस्तान के पू़र्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हमला हुआ है। इस हमले में नवाज शरीफ के बॉडीगार्ड के घायल होने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 03, 2022 14:56 IST
Nawaz Sharif- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Nawaz Sharif

Highlights

  • नवाज शरीफ ईद-उल-फितर के बाद पाकिस्तान पहुंचेंगे
  • जियो न्यूज के हवाले से मिली खबर
  • नवाज शरीफ लाहौर के बजाय इस्लामाबाद या पेशावर में उतरेंगे

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान में चल रही सियासी उठा-पठक के बीच पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। जियो न्यूज के मुताबिक, नवाज शरीफ ईद-उल-फितर के बाद पाकिस्तान पहुंचेंगे। इसके अलावा सूत्रों के हवाले से ये खबर भी है कि नवाज शरीफ लाहौर के बजाय इस्लामाबाद या पेशावर में उतरेंगे, जहां से उन्हें एक बड़े जुलूस में लाहौर लाया जाएगा।

गौरतलब है कि हालही में ये खबर सामने आई थी कि लंदन में पाकिस्तान के पू़र्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हमला हुआ है। इस हमले में नवाज शरीफ के बॉडीगार्ड के घायल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसी अनजान शख्स ने नवाज के ऑफिस के सामने उन्हें फोन फेंक कर मारा। 

नवाज की बेटी मरियम नवाज ने नवाज पर हुए इस हमले के लिए पाकिस्तान के मौजूदा पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) को जिम्मेदार ठहराया है। मरियम ने इस मामले में ट्वीट भी किया है। मरियम ने लिखा कि जो लोग हिंसा का सहारा और कानून को अपने हाथ में लेते हैं, उन्हें अरेस्ट किया जाना चाहिए। इमरान खान को देशद्रोह के लिए पकड़ा जाना चाहिए। किसी को भी बख्शना नहीं चाहिए। 

मरियम ने ट्वीट कर कहा कि इमरान खान आज जो कुछ भी कर रहे हैं, वह केवल उनके खिलाफ डोजियर और चार्जशीट में जोड़ा जाएगा। वह अपने लोगों के लिए मुसीबतों को दावत दे रहे हैं। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement