Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में बाजार में बम धमाका, ठेले में लगाया गया था विस्फोटक

उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के कबाइली जिले में बृहस्पतिवार को एक व्यस्त बाजार में हुए बम धमाके में कम से कम 20 लोग घायल हो गए। धमाका पाड़ाचिनार शहर के तुरी बाजार में एक ठेले में लगाए गए विस्फोटक के फटने से हुआ।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 23, 2020 20:22 IST
20 people injured in Pakistan bomb blast- India TV Hindi
Image Source : PTI 20 people injured in Pakistan bomb blast

पेशावर: उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के कबाइली जिले में बृहस्पतिवार को एक व्यस्त बाजार में हुए बम धमाके में कम से कम 20 लोग घायल हो गए। धमाका पाड़ाचिनार शहर के तुरी बाजार में एक ठेले में लगाए गए विस्फोटक के फटने से हुआ। इस दौरान लोग किराने का सामान और सब्जियां खरीदने में व्यस्त थे। पुलिस ने कहा कि धमाके में कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं। 

पाड़ाचिनार खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कुर्रम जिले में है। धमाके के कुछ ही देर बाद सुरक्षा बल और बचाव टीमें घटनास्थल पर पहुंच गईं। घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। 

हमले की जिम्मेदारी अभी किसी ने नहीं ली है, लेकिन इस इलाके में सुन्नी और शियाओं के बीच झड़पें होती रही हैं। स्थानीय निवासियों ने सभी प्रकार के यातायात को रोक कर मुख्य राजमार्ग बंद कर दिया और पाड़ाचिनार प्रेस क्लब के सामने प्रदर्शन किया। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement