1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. एशिया
  5. इमरान खान ने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए शेयर की बॉलीवुड की क्लिप, पाकिस्तानियों ने कर दिया ट्रोल

इमरान खान ने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए शेयर की बॉलीवुड की क्लिप, पाकिस्तानियों ने कर दिया ट्रोल

 वीडियो क्लिप अस्सी के दशक में रिलीज हुई एक बॉलीवुड मूवी की है। इस क्लिप में भारतीय अभिनेता कादर खान बता रहे हैं कि कैसे सत्ता हासिल की जा सकती है। काइद खान इस क्लिप में कहते नजर आ रहे है कि किसी गीता में, किसी रामायण में ये नहीं लिखा है कि जो सरकार बरसों से चल रही है, उसे हमेशा रहना चाहिए। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 21, 2021 13:00 IST
Bollywood clip shared by Imran Khan Pakistanis trolls him इमरान खान ने विरोधियों पर निशाना साधने के - India TV Hindi
Image Source : AP (FILE) इमरान खान ने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए शेयर की बॉलीवुड की क्लिप, पाकिस्तानियों ने कर दिया ट्रोल

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार ही अपने विरोधियों के निशाने पर रहते हैं। पाकिस्तान में इन दिनों बड़ा विवाद चल रहा है। पाकिस्तान की इमरान सरकार लगभग सभी मुद्दों पर बैकफुट पर नजर आ रहे हैं। ऐसे हालातों में इमरान खान ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की एक पुरानी फिल्म का वीडियो क्लिप पोस्ट कर अपने विरोधियों पर निशाना साधा है। हालांकि इमरान खान को बॉलीवुड फिल्म की क्लिप साझा करना भारी पड़ गया, उनके समर्थक ही उन्हें ट्रोल करने लगे, जिसके बाद बाद इमरान खान को ये वीडियो क्लिप डिलीट करनी पड़ी। इमरान खान की पोस्ट का स्क्रिन रिकॉर्ड पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है।

दरअसल ये वीडियो क्लिप अस्सी के दशक में रिलीज हुई एक बॉलीवुड मूवी की है। इस क्लिप में भारतीय अभिनेता कादर खान बता रहे हैं कि कैसे सत्ता हासिल की जा सकती है। काइद खान इस क्लिप में कहते नजर आ रहे है कि किसी गीता में, किसी रामायण में ये नहीं लिखा है कि जो सरकार बरसों से चल रही है, उसे हमेशा रहना चाहिए। हमें भी इस देश में  सरकार बनाने का पूरा हक है, जो हम हासिल करके रहेंगे। इसके लिए हमें इलेक्शन जीतना होगा। इसके बाद वो पूछते हैं इलेक्शन जीतने के लिए हमें क्या करना होगा, जिसपर उनका एक समर्थक कहता है- वोट हासिल करने होंगे, हमें जनता का विश्वास हासिल करना होगा।

इसके बाद कादर खान कहते हैं कि जनता का विश्वास हासिल करने के लिए हमें जनता का विश्वास सरकार पर से हटाना होगा और इसके लिए हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा कि लोग इस सरकार को निकम्मी, नाकार और बेकार समझकर किसी और पार्टी को कुर्सी पर बैठाने के लिए मजबूर हो जाएं और इसके लिए हमें बेचैनी और खौफ का माहौल पैदा करना होगा। हर जगह बवाल करना होगा, लोगों को आपस में लड़ाना होगा। इसके बाद उनका समर्थक कहता है कि जब देश जल रहा होगा तो हम लोगों को ये समझाएंगे कि हम ही उन्हें बचा सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन
Write a comment
X