Saturday, April 20, 2024
Advertisement

चीन से सामने आया हैरान करने वाला मामला, पति ने पत्नी की हत्या कर टायलेट में फ्लश किया

चीन की पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद पुलिस में FIR दर्ज करवाई और बताया कि रात को उसकी पत्नी उसे छोड़कर गायब हो गई, लेकिन पुलिस ने जब  पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 10, 2020 19:43 IST
chinese man kills wife flushes her in toilet । चीन से सामने आया हैरान करने वाला मामला, पति ने पत्नी - India TV Hindi
Image Source : TWITTER चीन से सामने आया हैरान करने वाला मामला, पति ने पत्नी की हत्या कर टायलेट में फ्लश किया

दुनियाभर में कई बार महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर मुहिम चली है, लेकिन फिर भी हर रोज महिलाओं के खिलाफ अपराध से जुड़े चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला आया है चीन से, जहां पुलिस ने 55 साल के Xu Guoli के शख्स को गिरफ्तार किया है, जिस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है।

दरअसल, Xu Guoli पर आरोप है कि उसने रात को सोत वक्त अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर उन्हें टायलेट में फ्लश कर दिया। इसके अलावा आरोपी ने अपनी पत्नी के शरीर के कई टुकड़ों को चीन के China's Zhejiang के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया।

चीन की पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुद पुलिस में FIR दर्ज करवाई और बताया कि रात को उसकी पत्नी उसे छोड़कर गायब हो गई, लेकिन पुलिस ने जब  पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। पुलिस ने घटना वाले दिन की शाम की सीसीटीवी फुटेज में पाया कि दोनों पति-पत्नी कहीं से घूम कर आए हैं और काफी खुश नजर आ रहे हैं, पुलिस ने इसके बाद घटनास्थल के नजदीक वाले सेप्टिक टैंक की तलाश ली।

तलाशी में पुलिस को इंसान के मांस के टुकड़े मिले, जिन्हें लैब में जांचने पर ये पता चला कि टुकड़े उसी महिला के शरीर के हैं, जो गुमशुदा है। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है। उसने बताया कि रोज-रोज के लड़ाई झगड़े की वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement